Bade Miyan Chote Miyan 2: 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग आज से मुंबई में हुई शुरू


पूजा एंटरटेनमेंट (Pooja Entertainment) की आने वाली जबरदस्त एक्शन एंटरटेनर 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) को लेकर काफी चर्चा है। फिल्म बॉलीवुड के दो सबसे बड़े एक्शन हीरोज, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)  को एक साथ लाती है


🔔Subscribe to Notifications

bade miyan chote miyan 2 release date
bade miyan chote miyan 2 release date



Bade Miyan Chote Miyan 2: पूजा एंटरटेनमेंट (Pooja Entertainment) की आने वाली जबरदस्त एक्शन एंटरटेनर 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) को लेकर काफी चर्चा है। फिल्म बॉलीवुड के दो सबसे बड़े एक्शन हीरोज, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)  को एक साथ लाती है, एक ऐसा कॉम्बिनेशन जो निश्चित रूप से दर्शकों को खुश कर देगा। पृथ्वीराज सुकुमारन ( Prithviraj Sukumaran Indian actor ) भी इस फिल्म का हिस्सा हैं और एक पावरफुल विलेन के रूप में अपने अभिनय कौशल को सामने लाते हैं। 


Bade Miyan Chote Miyan 2
Bade Miyan Chote Miyan 2


अली अब्बास ज़फ़र द्वारा निर्देशित की जाने वाली फिल्म को बड़े पैमाने पर सेट किया गया है, जिसमें पहले कभी नहीं देखा गया एक्शन सेट, दुनिया भर से क्रू, स्पेशलाइज्ड टेक्नोलॉजी और इक्विपमेंट्स हैं। महीनों की कड़ी तैयारी के बाद बीएमसीएम के निर्माताओं ने पूरी कास्ट और क्रू और फिल्म जगत के शुभचिंतकों के साथ एक बड़े शुभ मुहुर्त में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, जो इस रोमांचक पल का हिस्सा थे।


फिल्म के मुहूर्त शॉट के बारे में अपना उत्साह साझा करने के बाद, निर्माता वाशु भगनानी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है।




वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट प्रेजेंट्स अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित एएजेड फिल्म के सहयोग से 'बड़े मियां छोटे मियां', जिसे वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर ने प्रोड्यूस किया हैं। यह पूजा एंटरटेनमेंट एक्शन एंटरटेनर दिसंबर 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।




बाकी खबरों के लिए  🔔  जरूर दबाएं   


नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए  Facebook,   InstagramTwitterGoogle News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें