Avatar 2 के निर्देशक James Cameron ने की RRR की तारीफ,SS Rajamouli के साथ में करना चाहते हैं काम


एसएस राजामौली (SS Rajamouli)  की मैग्नम ओपस आरआरआर RRR इन दिनों ग्लोबल लेवल पर खूब नाम कमा रही है और तेजी से अब तक की मोस्ट सेलिब्रेटेड इंडियन फिल्म्स में से एक बन गई है। फिल्म ने हॉलीवुड फिल्म निर्माता जेम्स कैमरून (James Cameron)   का भी ध्यान खींचा।

Avatar 2 director James Cameron praises RRR, wants to work with SS Rajamouli
Avatar 2 director James Cameron praises RRR, wants to work with SS Rajamouli



Avatar 2: एसएस राजामौली (SS Rajamouli)  की मैग्नम ओपस आरआरआर RRR इन दिनों ग्लोबल लेवल पर खूब नाम कमा रही है और तेजी से अब तक की मोस्ट सेलिब्रेटेड इंडियन फिल्म्स में से एक बन गई है। फिल्म ने हॉलीवुड फिल्म निर्माता जेम्स कैमरून (James Cameron)   का भी ध्यान खींचा, जिन्होंने एसएस राजामौली से बात की और उनके विजन, उनकी जीनियस स्टोरीटेलिंग और उनके इमोशन्स से भरे हुए उनके किरदारों की तारीफ की। 

एसएस राजामौली के साथ अपनी बातचीत के दौरान जेम्स कैमरून ने कहा, “अपने किरदारों को देखना एक एहसास है। और आपका सेटअप आग, पानी, कहानी, एक के बाद एक रेवेलेशन, फिर वह जो कर रहा है उसकी बैकस्टोरी पर आगे बढ़ रहा है, ट्विस्ट और टर्न और दोस्ती। यह बेहद पावरफुल है। और मैं इस फैक्ट से प्यार करता हूं कि आपने पूरी चीज को साथ दिखाया, यह एक फुल शो है ... मुझे वह पसंद है। मैं केवल उस प्राइड और पावर की कल्पना कर सकता हूं जो आपके देश और आपके वहां के दर्शकों को महसूस होता है ... आपको दुनिया के टॉप पर महसूस करना चाहिए।”


फिल्म के बारे में बात करने के अलावा, जिसे कैमरून की पत्नी ने खुलासा किया कि उन्होंने एक बार नहीं बल्कि दो बार देखा, अवतार और टाइटैनिक के निर्देशक ने एक अंतरराष्ट्रीय फिल्म पर एसएस राजामौली के साथ सहयोग करने का इंविटेशन भी दिया। दो प्रतिष्ठित निर्देशकों के जाने से पहले जेम्स कैमरन ने आगे कहा, "और एक बात ...अगर आप कभी भी यहां फिल्म बनाना चाहते हैं, तो लेट्स टॉक हैं।

ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर ₹1,200-₹1,258 करोड़ की कमाई करने वाली अब तक की सबसे सफल भारतीय फिल्मों में से एक बनने के अलावा, एसएस राजामौली की आरआरआर ने 'बेस्ट ओरिजनल सॉंग' के लिए भारत का पहला गोल्डन ग्लोब पुरस्कार भी जीता। ऐतिहासिक फिल्म ने 28वें क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स में 'बेस्ट फॉरेन लैंगुएज फिल्म' और 'बेस्ट सॉंग' का पुरस्कार भी जीता।




बाकी खबरों के लिए  🔔  जरूर दबाएं   


नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए  Facebook,   InstagramTwitterGoogle News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें