Travel & Hospitality Awards 2022 का किया आयोजन

Travel & Hospitality Awards 2022: हॉस्पिटैलिटी इंडिया पब्लिकेशंस के प्रबंध निदेशक  सुनीत कालरा ने कहा कि हॉस्पिटैलिटी इंडिया ट्रैवल अवार्ड्स यात्रा और पर्यटन क्षेत्र को प्रेरित करते हैं। यात्रा और पर्यटन दुनिया के सबसे बड़े आर्थिक क्षेत्रों में से एक है, जो दुनिया भर में निर्यात और समृद्धि पैदा कर रहा है। भारतीय पर्यटन क्षेत्र भारतीय अर्थव्यवस्था पोस्ट कोविड के विकास के प्रमुख चालकों में से एक के रूप में उभरा है।

Travel & Hospitality Awards 2022


उन्होंने आगे कहा, "मैं अपने वार्षिक राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कारों की निरंतर सफलता से बहुत खुश हूं, जिसका उद्देश्य आतिथ्य और पर्यटन क्षेत्र की उपलब्धियों और विकास को पहचानना है। हम भारतीय पर्यटन क्षेत्र की ओर ध्यान आकर्षित करने का इरादा रखते हैं और इसे वैश्विक मंच पर लाने का लक्ष्य रखते हैं। एक विस्तृत पुरस्कार समारोह की इस अवधारणा की स्थापना मेरे दिवंगत पिता श्री डीएल कालरा ने आतिथ्य क्षेत्र को फिर से परिभाषित करने और इसे नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए की थी। मैं बस अपने पिता के सपने को आगे ले जा रहा हूं और हर गुजरते साल के साथ उनके सपने को बड़ा और बड़ा करने की उम्मीद करता हूं।”


हॉस्पिटैलिटी इंडिया पब्लिकेशंस की निदेशक श्रीमती रजनी कालरा ने कहा, हॉस्पिटैलिटी इंडिया ट्रैवल अवार्ड उन लोगों को उद्योग द्वारा दिया जाने वाला सबसे महत्वपूर्ण सम्मान है, जो दिल को छू लेते हैं। यह पूरे हॉस्पिटैलिटी परिवार को अपने भागीदारों की कड़ी मेहनत और समर्पण का जश्न मनाने और उजागर करने के लिए एक साथ लाता है। वह आगे कहती हैं, "हॉस्पिटैलिटी इंडिया ट्रैवल अवार्ड्स इवेंट का उद्देश्य हमेशा उन सभी को पहचानना है जिन्होंने यात्रा और पर्यटन क्षेत्र में योगदान दिया है। हमारे समूह ने कभी भी एक छोटी ट्रैवल एजेंसी और एक बड़े होटल के बीच भेदभाव नहीं किया है। हमने हमेशा उन लोगों की सराहना की है जिन्होंने आतिथ्य और यात्रा क्षेत्र में योगदान दिया है - चाहे वह छोटे या बड़े पैमाने पर हो।"