Rocket Gang की टीम ने दिल्ली शहर का किया दौरा

  Rocket Gang:  चंडीगढ़ (Chandigarh) में बच्चों को दावत देने के बाद रॉकेट गैंग (Rocket Gang)  एक और प्रमोशनल एक्टिविटी को अंजाम देने के लिए दिल्ली पहुंची (Delhi)। कलाकारों ने दो दिनों के भीतर दिल्ली के तीन स्कूलों का दौरा किया और बच्चों के साथ एक के बाद एक रोमांचक प्रदर्शन किया।


रॉकेट गैंग' फिल्म टीम शहर-शहर घूम पर प्रमोशन कर रही है.

रॉकेट गैंग' फिल्म टीम शहर-शहर घूम पर प्रमोशन कर रही है.





Rocket Gang:   चंडीगढ़ (Chandigarh) में बच्चों को दावत देने के बाद रॉकेट गैंग (Rocket Gang)  एक और प्रमोशनल एक्टिविटी को अंजाम देने के लिए दिल्ली पहुंची (Delhi)। कलाकारों ने दो दिनों के भीतर दिल्ली के तीन स्कूलों का दौरा किया और बच्चों के साथ एक के बाद एक रोमांचक प्रदर्शन किया। इसके बाद यह गैंग मस्ती भरे अनुभव के लिए कनॉट प्लेस में लोकप्रिय घोस्ट परेड में शामिल हुई। उन्होंने दिल्ली के बांग्ला साहब गुरुद्वारा  (Gurudwara Shri Bangla Sahib), कनॉट प्लेस का भी दौरा किया और उसी की शांति का आनंद लिया और अपनी फिल्म की सफलता के लिए आशीर्वाद लिया।


फिल्म के निर्माताओं ने अपने अनूठे प्रचार के साथ एक और शहर को कवर किया और प्रशंसकों को अब इस हाई-ऑन-एनर्जी डांस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है!


जाने-माने कोरियोग्राफर और डांसर बॉस्को लेस्ली मार्टिस के निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'रॉकेट गैंग' ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित एक डांस हॉरर-कॉमेडी ड्रामा है, जिसमें निकिता दत्ता के साथ आदित्य सील मुख्य भूमिका में हैं और विभिन्न लोकप्रिय डांस रियलिटी शो के सबसे प्यारे और प्रतिभाशाली बाल कलाकार हैं। 



यह फिल्म पूरी तरह से मजेदार और दिलचस्प लगती है और यह अपनी तरह की अनूठी शैली है। नयी कहनी है और कहानी में हॉरर, डांस और कॉमेडी शामिल है। रॉकेट गैंग 11 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में प्रर्दशित होगी, और बाल दिवस के लिए एकदम सही है।

#