Ramrajya Movie 2022 : समाज में बदलाव लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी फिल्म 'रामराज्य'


Ramrajya Movie 2022:   हमारे देश में सबसे आदर्श शासन के लिए रामराज्य Ramrajya  की चर्चा होती हैं अब रामराज्य की इसी परिकल्पना पर आधारित अमनप्रीत सिंह, शोभिता राणा  Shobhita Rana और सलमान शेख़ Salman Shaikh स्टारर फ़िल्म रामराज्य ट्रेलर रिलिज़ ramrajya trailer release के बाद से चर्चा में हैं। 

Ramrajya Movie 2022
Ramrajya Movie 2022

 Ramrajya   फ़िल्म समाज के एक बड़े बदलाव की बात करती हैं

Ramrajya Movie 2022:   हमारे देश में सबसे आदर्श शासन के लिए रामराज्य (Ramrajya)  की चर्चा होती हैं अब रामराज्य की इसी परिकल्पना पर आधारित अमनप्रीत सिंह, शोभिता राणा ( Shobhita Rana ) और सलमान शेख़ (Salman Shaikh) स्टारर फ़िल्म रामराज्य ट्रेलर रिलिज़ (ramrajya trailer releaseके बाद से चर्चा में हैं। फ़िल्म समाज के एक बड़े बदलाव की बात करती हैं किस तरह से भ्रष्टाचार, धार्मिक लड़ाई के नाम पर राजनैतिक रोटियाँ सेकेन वाले कुछ लोग शिक्षा और स्वास्थ्य जैसे महत्वपूर्ण ज़रूरत को भूल जाते हैं। दिल्ली के पाँच सितारा होटेल में आयोजित प्रेस काँफ़्रेंस में अभिनेत्री शोभिता राणा, सलमान शेख़, शाश्वत प्रतीक, संदीप भोजक के साथ ही लेखक़ शिवानंद सिन्हा और निर्माता प्रबीर सिन्हा उपस्थित थे। 

फ़िल्म रामराज्य किसी भी समुदाय के भेद भाव के ट्रेंड को फ़ालों नहीं करती


निर्माता प्रबीर सिन्हा ने कहाकि ‘हमारी फ़िल्म रामराज्य किसी भी समुदाय के भेद भाव के ट्रेंड को फ़ालों नहीं करती यह फ़िल्म यह फ़िल्म बताती हैकी आदर्श सामाज कैसा होना चाहिये। रामराज्य फ़िल्म में सभी समुदाय के कलाकारो ने अभिनय किया हैं। जब दर्शक फ़िल्म देखेंगे तो उन्हें रामराज्य की सही परिभाषा पता चलेगी। एक महत्वपूर्ण संदेश मनोरंजक और सिनेमा के माध्यम से दिया गया हैं। 

  Ramrajya Movie किसी समुदाय को टार्गेट नहीं करती 

अभिनेता सलमान शेख़ ने कहाकि ‘फ़िल्म के ट्रेलर को देखकर कहना की इस फ़िल्म की कहानी से किसी समुदाय को टार्गेट किया जा रहा में हैं यह एकदम ग़लत हैं समाज में बढ़ते भेदभाव के पीछे का सच क्या हैं और हम सब को किस तरह से इस्तेमाल किया जाता हैं। 


Shobhita Rana की हिंदी डेब्यू फ़िल्म हैं Ramrajya


अभिनेत्री शोभिता राणा ने कहाकि यह फ़िल्म मेरे लिए बहुत ख़ास हैं यह मेरी हिंदी डेब्यू फ़िल्म हैं फ़िल्म में मेरे किरदार में अभिनय के विविधता हैं। पंजाबी फ़िल्म और दक्षिण भारतीय फ़िल्मों में मुझे दर्शकों का बहुत प्यार मिला हैं मुझे विश्वास हैं दर्शक रामराज्य को भो अपना प्यार देंगे 

Ramrajya Movie Cast

ली हीलीअस फ़िल्मस के बैनर तले निर्मित फ़िल्म रामराज्य के निर्माता प्रबीर सिन्हा हैं फ़िल्म की कहानी शिवानंद सिन्हा ने लिखी हैं और स्क्रीनप्ले और संवाद मोहन प्रसाद ने लिखे हैं फ़िल्म के निर्देशक नितेश राय हैं। फ़िल्म में मुख्य भूमिका में अमनप्रीत सिंह, शोभिता राणा और सलमान शेख़ के साथ ही गोविंद नामदेव, राजेश शर्मा, मुश्ताक़ खान, मनोज बक्शी, संदीप भोजक, शाश्वत प्रतीक, महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएँगे।   बोकारो, राँची, मुंबई और बनारस के विभिन्न लोकेशंस पर फ़िल्म की शूटिंग की गयी हैं ४ नवंबर को पूरे देश के सिनेमा गृहों में रामराज्य प्रदर्शित होगी .



बाकी खबरों के लिए  🔔  जरूर दबाएं   


नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए  Facebook,   InstagramTwitterGoogle News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें


#