Phone Bhoot: 'फोन भूत' 'चाचा चौधरी' कॉमिक्स बुक का हिस्सा बनेगा

Phone Bhoot: एक्सेल एंटरटेनमेंट ने एक बार फिर डायमंड टून्स के साथ सहयोग किया है, जो क्लासिक कॉमिक्स चाचा चौधरी और साबू के पीछे प्रतिष्ठित पुस्तक प्रकाशक हैं। इस साझेदारी के साथ एक्सेल एंटरटेनमेंट की अपकमिंग रिलीज 'फोन भूत' प्राण द्वारा बनाई गई चाचा चौधरी कॉमिक सीरीज में दिखाई देगी, साथ ही इस हॉरर-कॉमेडी के तीन प्रमुख किरदार भी उसमें होंगे।

Phone Bhoot
Phone Bhoot:


कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान स्टारर 'फोन भूत' दर्शकों को एक एंटरटेनमेंट राइड पर ले जाएगी क्योंकि दो अनजान घोस्टबस्टर्स एक भूत के साथ मिलकर एक बुरे आदमी को मारने के लिए एक प्लान पर काम करते हैं।


एक्सेल एंटरटेनमेंट ने पहली बार 'फुकरे रिटर्न्स' के दौरान डायमंड टून्स के साथ सहयोग किया था, जिसके किरदारों को पिछले चाचा चौधरी कॉमिक में भी दिखाया  गया था। इस सहयोग के साथ, डायमंड टून्स अब 'फोन भूत' के साथ एक कॉमिक लॉन्च करेगा, जहां किरदार अब चाचा चौधरी प्लॉट-लाइन का हिस्सा होंगे क्योंकि वह अपनी साइडकिक साबू के साथ एक नए रोमांच की शुरुआत करता है।


हालांकि इसकी कुछ भी डिटेल्स अभी सामने नही आई है लेकिन सीरीज मस्ती और हंसी की समान डोज से भरपूर और एंटरटेनिंग होने का वादा करती है।


इस कॉमिक के लॉन्च पर बात करते  हुए, डायमंड टून्स के निदेशक, श्री मनीष वर्मा ने कहा, "हम 'चाचा चौधरी और फोन भूत' के इस एक्सक्लूसिव एडीशन के लिए एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ साझेदारी करके खुश हैं। चाचा चौधरी, एक ऑलराउंडर होने के नाते, हमारे जीवन के लगभग सभी पहलुओं से प्रासंगिक रूप से जुड़ता है। शानदार सटायर और इंटेलिजेंस के साथ-साथ फिल्म 'फोन भूत' के किरदारों के साथ, 8 या 80 साल के उम्र के उनके विशाल प्रशंसक के साथ एक मजबूत संबंध बनाने में मदद करेगा।"


गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित, 'फोन भूत' एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जिसके प्रमुख रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं। यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।


"हम अपने युवा कॉमिक बुक प्रेमियों के लिए "चाचा चौधरी x फोन भूत" कॉमिक को सहयोग और प्रकाशित करने को लेकर खुश हैं। कार्टूनिस्ट प्राण कुमार शर्मा द्वारा बनाई गई चाचा चौधरी, बिल्लू और पिंकी कॉमिक्स 1960 से लोकप्रिय हैं। निखिल प्राण, प्राण फीचर्स।