Janhvi Kapoor फिल्म 'मिली' का प्रमोशन करने पहुंची दिल्ली


Mili Janhvi Kapoor: हाल ही में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी आनेवाली फिल्म ‘मिली’ (Mili) के प्रमोशन के लिए दिल्ली (Delhi) पहुंचीं

दिल्ली के थियेटर में जाह्नवी कपूर ने बेचे पॉपकॉर्न, लोगों की लगी लंबी कतार



Mili Janhvi Kapoor

Mili Janhvi Kapoor


Janhvi Kapoor Latest Movies

Mili Janhvi Kapoor: हाल ही में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी आनेवाली फिल्म ‘मिली’ (Mili) के प्रमोशन के लिए दिल्ली (Delhi) पहुंचीं। प्रमोशनल कार्यक्रम का आयोजन साकेत के पीवीआर सिलेक्ट सिटी वॉक में किया गया। इस दिन रिलीज होगी मिली   (Mili Release Date)  फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होगी।


Mili: इस मूवी की हिंदी रीमेक है जान्हवी की मिली

 

मथुकुट्टी जेवियर  (Mathukutty Xavier)  द्वारा निर्देशित और बोनी कपूर  (Boney Kapoor) द्वारा निर्मित ‘मिली’ सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में जाह्नवी कपूर, सनी कौशल  (Sunny Kaushal )और मनोज पाहवा (Manoj Pahwa) मुख्य भूमिकाओं हैं। निर्देशक ने इस फिल्म को वर्ष 2019 की अपनी (मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ (Helen) की रीमेक) के तौर पर बनाया है, जिसमें फ्रीजर में फंसी मिली नामक एक महिला खुद को जिंदा रखने की जंग लड़ रही है।


Mili फिल्म में चरित्र से जुड़ाव महसूस करते हैं


मीडिया से बातचीत में जाह्नवी ने बताया, ‘सर्वाइवल को थ्रिलर बनाने की बात यह है कि आप फिल्म में चरित्र से जुड़ाव महसूस करते हैं। मिली के साथ जो घटना हुई है, वह आपको उससे और अधिक जुड़ाव महसूस कराती है।

#


बाकी खबरों के लिए  🔔  जरूर दबाएं   


नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए  Facebook,   InstagramTwitterGoogle News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें