Faltu Serial: स्टार प्लस पर आज से देखिए Faltu Serial


Faltu Serial: स्टारप्लस  (Star Plus Serial) टेलीविजन की दुनिया में अपनी शुरुआत से ही कई अहम मुद्दों की आवाज रहा है। 

Faltu Serial: स्टारप्लस  (Star Plus Serial) टेलीविजन की दुनिया में अपनी शुरुआत से ही कई अहम मुद्दों की आवाज रहा है।

Star Plus Serial

Faltu Serial: स्टारप्लस  (Star Plus Serial) टेलीविजन की दुनिया में अपनी शुरुआत से ही कई अहम मुद्दों की आवाज रहा है। उन्होंने बाकियों से अलग हमेशा ऐसे मुद्दों को पेश किया है जिसने बातचीत शुरू की है और समय-समय पर उन मुद्दों पर बात भी की है जो लोगों के लिए मायने रखते हैं। स्टारप्लस नंबर एक रहा है और लंबे समय से टॉप पर है और अब वे इसे एक पायदान और ऊपर ले जा रहे हैं, क्योंकि वे एक अनचाही लड़की की कहानी पर आधारित एक नया शो लेकर आए हैं। शो 'फालतू' (Faltu Serial) समय के हिसाब से और प्रासंगिक है क्योंकि यह एक बहुत ही अहम विषय पर रोशनी डालता है।


जबकि दुनिया आधुनिकता की ओर बढ़ रही है, कुछ ऐसे क्षेत्र भी हैं जहां महिलाएं अपने जन्म के समय से ही सशक्त महसूस नहीं करती हैं, लेकिन उपेक्षित महसूस करती हैं। इसी तरह की थीम पर आधारित है स्टार प्लस का नया शो 'फालतू', जो एक युवा लड़की की कहानी है, जिसे अपने परिवार द्वारा उसे अपना नहीं मानने के कारण जीवन भर कई बाधाओं का सामना करना पड़ा। यह शो प्राइम स्लॉट पर टेलीकास्ट हो रहा है। यह शो 2 नवंबर 2022 से रिलीज हो चुका। यह शो बेहद रोमांचक है। एक के बाद एक तीन प्रोमो देखने के बाद दर्शक इस शो को देखने के लिए काफी उत्सुक थे। खासतौर से शो में अयान और फालतू के बीच की केमिस्ट्री कुछ ऐसी है जिसे देखने का सभी इंतजार कर रहें थे। इन दोनों लीड्स की मसालेदार, मज़ेदार, आकर्षक तालमेल ने ही फ़ाल्तू के लिए प्रत्याशा को खूब बढ़ाया। अयान को फालतू के लिए सपोर्ट बनते देखना सशक्त होने वाला है और एक महिला को एक पुरुष द्वारा समर्थित होने और उसके सपनों और महत्वाकांक्षाओं की ओर ले जाने में मदद करने से बेहतर क्या है?


*शो के बारे में बात करते हुए, मुख्य अभिनेत्री निहारिका चौकसी कहती हैं*, “यह एक लीड के रूप में मेरा पहला शो है और यह फैक्ट कि यह शो प्राइमटाइम स्लॉट पर प्रसारित हो रहा है, मुझे खास महसूस कराता है। इसने मुझे मेरा बेस्ट प्रदर्शन देने के लिए प्रेरित किया है। मुझे उम्मीद है कि हर कोई जो इस देखेगा इसे पसंद करेगा। 'फालतू' का सफर मेरे जीवन के सबसे सशक्त हिस्सों में से एक रहा है।"


*इसे पर आगे बात करते हुए अभिनेता आकाश आहूजा कहते हैं*, “फालतू एक खूबसूरती से लिखा गया शो है और मुझे विश्वास है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे। कहानी ने मुझे काफी हद तक प्रेरित किया है और मुझे उम्मीद है कि यह शो दर्शकों की मानसिकता में बदलाव लाएगा। मैं शो के एयर जाने और लोगों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हूं।"


इस तरह के मुद्दों को सामने लाने में सबसे आगे होने के नाते, स्टार प्लस का नया शो फालतू अपनी तरह की एक अनूठी कहानी होने का वादा करता है, जो एक लड़की की ताकत के बारे में समाज के लिए एक बहुत ही मजबूत संदेश पेश करता है। दर्शक इस शो को केवल स्टार प्लस पर देख सकते हैं। और अब जब शो का टेलिकास्ट शुरू हो चुका है तो यह देखना रोमांचक है कि फालतू की कहानी कैसे सुलझती है और वास्तव में उसे कहां ले जाती है