Criminal Justice में पंकज त्रिपाठी ने की अपनी रियल लाइफ पत्नी Khushboo Atre की तारीफ

Criminal Justice: बॉलीवुड में बड़ा नाम कमाना हमेशा से हर अभिनेता का सपना रहा है। और यह पूरी तरह से एक और बात है जब बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक के साथ आपको काम करने का मौका मिले। और जब यह अभिनेता आपका काम देखकर प्रशंसा करते है और अपने काम के लिए उनके द्वारा स्वीकार किए जाते हैं, तो जैसे आपकी मेहनत का फल मिल गया हो। प्रशंसित टेलीविजन शो क्रिमिनल जस्टिस में, अभिनेत्री खुशबू अत्रे पंकज त्रिपाठी की पत्नी, रत्ना की भूमिका निभाई जिसके लिए उन्हें सिर्फ दर्शकों से ही नहीं बल्कि स्वयं पंकज त्रिपाठी से वाहवाही मिल रही है।

Criminal Justice
Criminal Justice


खुशबू निस्संदेह सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक है जिसे हमने हाल ही में देखा है, जैसा कि क्रिमिनल जस्टिस में उनके काम से देखा गया है। सीजन एक के साथ एक इंटरव्यू में जैकी श्रॉफ, पंकज त्रिपाठी सहित कलाकारों ने खुशबू के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की और कहा कि वह उसके कौशल से चकित थे। पंकज त्रिपाठी ने कहा, "खुशबू अत्रे इंदौर की लड़की है और वो कमाल की टैलेंट है। वो 20-25 आवाज निकालती है, खुशबू जो मेरी पत्नी बनी है। और वो कार्टून शो में बच्चों के आवाज डब करती  है तो शानदार आवाज कलाकार है खुशबू अत्रे और इंदौर के पास के एक छोटे से कस्बे से है, पर कमाल की अभिनेत्री है।





निस्संदेह हम कह सकते हैं कि खुशबू उन रॉ टैलेंट्स में से एक हैं जिन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। और हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि अभिनेत्री के पास अपने सभी प्रशंसकों के लिए आगे क्या है।


काम के मोर्चे पर, खुशबू ने राज़ी, अवैध, शमिताभ, वोदका डायरीज़ जैसी फिल्मों और टीवी शोज जैसे उड़ान, साथ निभाना साथिया  में प्रमुख भूमिका निभाई हैं। फिलहाल एक्ट्रेस लीड के तौर पर 2 बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं जिसके बारे में जल्द ही ऑफिशियल अनाउंसमेंट की जाएगी।