Star Plus Serial: Faltu Serial के नए प्रोमो से उठा पर्दा

Star Plus Serial: Star Plus के अपकमिंग शो 'Faltu' के प्रोमो में एक आकर्षक और प्रेरक कहानी है जो अनचाही बालिकाओं के संबंध में एक बहुत ही अहम मुद्दे को उजागर करती है। जब से दर्शकों ने पहले प्रोमो में शो की झलक देखी, वे 'फालतू' के जीवन और उसकी यात्रा के और चैप्टर्स को देखने के लिए उत्साहित थे। ऐसे में बिना ज्यादा इंतजार कराए, निर्माताओं ने 'फालतू' के सफर पर दर्शकों को आगे ले जाते हुए एक नया प्रोमो जारी किया है।

Star Plus Serial
Star Plus Serial


आकाश आहूजा (Aakash Ahuja) 'फालतू' में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे, शो में निहारिका के साथ उनकी केमिस्ट्री हमेशा से चर्चा का विषय रही है। जैसा कि नया प्रोमो दर्शकों को इन दोनों लीडों की विकासशील केमिस्ट्री में एक झलक देता है, उन्हें शो के एक नए चैप्टर की शुरुआत देखने को मिलेगी। नए प्रोमो की शूटिंग के अपने अनुभव को साझा करते हुए, आकाश ने कहा, "जयपुर में शूटिंग करने का यह एक शानदार अनुभव था। हालांकि मौसम का सामना करना एक चुनौती थी क्योंकि यह वैसा नहीं था जैसा हमारे यहां हमारे शहर में है, लेकिन सेट की एनर्जी ने हमें चलते रहने और शूटिंग पूरी करने में बहुत मदद की। इसके अलावा, जैसा कि शो यहां से एक नया मोड़ लेता है, यह जगह फालतू के जीवन के एक नए चैप्टर की झलक पेश करने के लिए परफेक्ट है। यह एक नई शुरुआत होगी जिसे दर्शक निश्चित रूप से एंजॉय करेंगे।


नए प्रोमो की शूटिंग की अपनी यात्रा के बारे में साझा करते हुए, निहारिका ने कहा, "इस नए प्रोमो की शूटिंग का यह वास्तव में एक बहुत ही नया अनुभव था। क्योंकि इसे जयपुर में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है, यह जगह नई थी और अनुभव वास्तव में शानदार था। हमने माहौल, सेट और हर चीज का पूरा मजा लिया। इसके अलावा, इस प्रोमो के साथ, दर्शकों को फालतू के जीवन का एक नया चैप्टर दिखाई देगा जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखा।"



इस तरह के मुद्दों को सामने लाने में सबसे आगे होने के नाते, स्टार प्लस का नया शो फालतू अपनी तरह की एक अनूठी कहानी होने का वादा करता है, जो एक लड़की की ताकत के बारे में समाज के लिए एक बहुत ही मजबूत संदेश पेश करता है। दर्शक इस शो को केवल स्टार प्लस पर देखने के लिए बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। और अब जब शो का प्रोमो सामने आ गया है, तो यह देखना रोमांचक है कि फालतू की कहानी कैसे सुलझती है और वास्तव में उसे कहां ले जाती है।