Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु को हुई ये खतरनाक बीमारी

 Samantha Ruth Prabhu: आज के डिजिटल दुनिया के युग में, जहां हर कोई अपने जीवन की उपलब्धियों के बारे में बात कर रहा है और कंटेंट पोस्ट कर रहा है, वहीं लोगों के लिए अपनी कमियों या चुनौतियों का सामना करना अभी भी एक कम देखी जाने वाली बात है।

Samantha Ruth Prabhu:
Samantha Ruth Prabhu


लेकिन वहीं अगर बात करे सामंथा की, जो अपनी अपार लोकप्रियता, अपने काम, अपने आत्मविश्वास जैसे चीजों के लिए हर तरफ चर्चा का विषय रही हैं, ने अपने सोशल मीडिया पर अपने एक साहसी पोस्ट में अपने कमजोर साइड को साझा किया हैं।


कैप्शन में उन्होंने लिखा, "यशोधा ट्रेलर के लिए आपकी प्रतिक्रिया जबरदस्त थी। यह प्यार और कनेक्शन है जो मैं आप सभी के साथ साझा करती हूं, जो मुझे जीवन में आने वाली अंतहीन चुनौतियों से निपटने की ताकत देता है। कुछ महीने पहले मुझे मायोसिटिस नाम की एक ऑटोइम्यून कंडीशन डायग्नोस की गई था। मैं इसमें सुधार आने के बाद इसे साझा करने की उम्मीद कर रही थी। लेकिन मुझे उम्मीद से थोड़ा ज्यादा समय लग रहा है। मैं धीरे-धीरे महसूस कर रही हूं कि हमें हमेशा अपनी मजबूत साइड रखने की जरूरत नही है। इस भेद्यता को स्वीकार करना कुछ ऐसा है जिससे मैं अभी भी संघर्ष कर रही हूं। डॉक्टरों को भरोसा है कि मैं बहुत जल्द पूरी तरह से ठीक हो जाऊंगी। मेरे अच्छे दिन और बुरे दिन रहे हैं…फिजिकली और इमोशनली रूप से…और यहां तक ​​​​कि जब यह ऐसा लगता है कि मैं इसका एक और दिन नहीं संभाल सकती, किसी तरह वह पल बीत जाता है। मुझे लगता है कि इसका मतलब केवल यह हो सकता है कि मैं ठीक होने के करीब एक दिन और हूं।

आई लव यू.. ️

यह भी गुजर जाएगा"



वर्कफ्रंट पर, सामंथा अपनी अपकमिंग बहुभाषी फिल्म, 'यशोधा' के साथ दर्शकों को एक बार फिर से लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसका ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया था और जिसे सभी भाषाओं में अपार प्यार मिला था।