Lav Kush Ramlila Live: 200 फीट की ऊंचाई पर आकाश मार्ग से संजीवनी लाए बजरंगबली


Lav Kush Ramlila Live: लाल किला Red Fort  ग्राउंड में आयोजित लव कुश रामलीला Lav Kush Ramlila 2022 के मंच पर आज आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता ब्रजेश गोयल   Brijesh Goyal ने अंगद की भूमिका में अपने जीवंत अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया।

 🔔Subscribe to Notifications

Lav Kush Ramlila Live
Lav Kush Ramlila Live


Lav Kush Ramlila Live: लाल किला Red Fort  ग्राउंड में आयोजित लव कुश रामलीला Lav Kush Ramlila 2022 के मंच पर आज आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता ब्रजेश गोयल   Brijesh Goyal ने अंगद की भूमिका में अपने जीवंत अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया। 


Lav Kush Ramlila में एक्शन, स्टंट दृश्य देख दर्शकों ने दांतो तले उंगलियां दबा ली


लीला कमेटी के प्रेसिडेंट अर्जुन कुमार के मुताबिक़ आज गांधी जयंती की राजपत्रित छुट्टी के चलते शाम सात बजे तक ही मैदान राम भक्तों की भीड़ से पूरी तरह से भर गया। अर्जुन कुमार के मुताबिक आज बॉलिवुड के नामी एक्शन डायरेक्टर मनोज कागड़ा के निर्देशन में पहली बार ऐसे एक्शन, स्टंट दृश्य हुए जिन्हे देख दर्शकों ने दांतो तले उंगलियां दबा ली,



 लक्ष्मण हुए मूर्छित, हनुमान लाए संजीवनी


 आज आकाश को छूती 200 फीट गगनचुंबी क्रेनों की मदद से हनुमान जी समंदर पार करके संजीवनी बूटी लेने लंका जाने का दृश्य दर्शको के आकर्षण का केंद्र रहा वही मेघनाथ द्वारा ब्रह्मशक्ति का प्रहार करके लक्ष्मण मूर्छित करने के सीन में स्टेज पर साठ से ज्यादा आर्टिस्ट मंच पर आए। आज की लीला में विभिषण शरणागति, सेतू बंधन, रामेश्वरम की स्थापना, अंगद का दूत बनकर जाना, लक्ष्मण मूर्छित होना, हनुमान जी द्वारा आकाश मार्ग से स्मुंदर पार करने तक की लीला का मंचन किया गया। 


Lav Kush Ramlila Live देखने आये सीरियल भाभी जी घर पर है, के कलाकार


आज लीला देखने के लिए लोकप्रिय टीवी सीरियल भाभी जी घर पर है, के कलाकारो के साथ साथ आने वाली फिल्म हिंदुत्व के स्टार्स भी लीला अवलोकन के लिए लीला ग्राउंड आए और लीला के प्रेसिडेंट अर्जुन कुमार ने आज आए  सभी सितारों का मंच पर सम्मानित किया और साथ ही लीला का प्रतीक भेंट किया।


बाकी खबरों के लिए  🔔  जरूर दबाएं   


नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए  Facebook,   InstagramTwitterGoogle News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें