Maja ma Prime Video: प्राइम वीडियो पर इस दिन रिलीज होगी माधुरी दीक्षित की 'मजा मा'

Madhuri Dixit: प्राइम वीडियो ने अपनी पहली भारतीय अमेज़ॉन ओरिजिनल मूवी मजा मा की घोषणा की जिसका वर्ल्ड प्रीमियर 6 अक्टूबर को होगा.


Maja ma Prime Video Release Date
Maja ma Prime Video Release Date


  Maja ma Prime Video:  भारत के सबसे पसंदीदा एंटरटेनमेंट हब, प्राइम वीडियो ने आज अपनी पहली भारतीय अमेज़ॉन ओरिजिनल मूवी मजा मा के वर्ल्ड प्रीमियर की घोषणा की. लियो मीडिया कलेक्टिव और अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित; आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित और सुमित बथेजा द्वारा लिखित, मजा मा एक फैमिली एंटरटेनर है, जो खुशहाल त्योहार और शानदार भारतीय शादी की पृष्ठभूमि पर फिल्माई गई है। 

Maja Maa Amazon Prime cast 

हंसी-मजाक और प्यार के साथ ही रोचक उतार-चढ़ाव से भरपूर ये मूवी दर्शकों को सोचने पर मजबूर कर देती है। माधुरी दीक्षित इसमें लीड रोल में हैं और उन्होंने इस तरह का किरदार पहले नहीं निभाया है। माधुरी के साथ ही गजराज राव, ऋत्विक भौमिक, बरखा सिंह, सृष्टि श्रीवास्तव, रजित कपूर, शीबा चड्ढा, सिमोन सिंह, मल्हार ठाकर और निनाद कामत जैसे कलाकार फिल्म में अहम किरदारों में हैं।


Maja ma Prime Video Release Date

 प्राइम मेंबर्स भारत और 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में इस बहुप्रतीक्षित हिंदी अमेज़ॉन ओरिजिनल मूवी को 6 अक्टूबर से स्ट्रीम कर सकते हैं।मजा मा प्राइम वीडियो इंडिया की ओरिजिनल मूवी प्रोडक्शन स्लेट की अनेक फिल्मों में पहली है, जो न सिर्फ भारत के बल्कि दुनिया भर के दर्शकों के दिलों को छू जाने वाली दिलचस्प, वास्तविक और जमीन से जुड़ी कहानियों को पेश करती है।  

 madhuri dixit new movie 2022

*प्राइम वीडियो की इंडिया ओरिजिनल्स की हेड, अपर्णा पुरोहित ने कहा “अपने ग्राहकों के लिए अपनी पहली भारतीय अमेज़ॉन  ओरिजिनल मूवी पेश करते हुए हम बेहद ख़ुश हैं। भारत में हमारे खुद के ओरिजिनल मूवी प्रॉडक्शन के क्षेत्र में प्रवेश करना एक सहज प्रगति थी क्योंकि हमारा मानना ​​​​है कि यह हमारे ग्राहकों को और अच्छे मनोरंजन के साथ सुपर सर्विस देने के लिए हमारे लिए एक और द्वार खोलता है। मजा मा अनेक ओरिजिनल मूवीज में से पहली है, जो सीधे हमारी सर्विस पर लॉन्च होगी। यह फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि यह एक फीमेल लीड और उसके दृढ़ विश्वास की ताकत को बयां करती है। जिसे बॉलीवुड आइकन माधुरी दीक्षित ने पर्दे पर बखूबी निभाया है। ”

 madhuri dixit movies

उन्होंने आगे कहा, “एक सशक्त कहानी के साथ, फिल्म में खूबसूरती से तैयार किया गया संगीत है, जिसे कहानी में गहराई से पिरोया गया है। आनंद तिवारी और अमृतपाल सिंह बिंद्रा के साथ एक बार फिर से काम करके हमें खुशी हो रही है। और हमें यकीन है कि मजा मा, दुनिया भर में हमारे दर्शकों को पसंद आएगी।”


मजा मा के निर्देशक, आनंद तिवारी ने कहा, "मेरा गहराई से मानना है कि दर्शक आज ऐसे कंटेंट की तलाश में हैं जो अपने एप्रोच में बिल्कुल फ्रेश, विविध और आधुनिकतावादी हो, लेकिन कहानी दिल को छू जाए। दर्शक नए जॉनर्स और नए अनुभव चाहते हैं और मजा मा वह सब कुछ है। दर्शकों को भीतर तक छू जाने के साथ ही साथ उन्हें हंसाते हुए इस खूबसूरत कहानी में बेहद वर्सेटाइल एक्टर्स हैं जो अपने किरदारों में सहजता और खूबसूरती से जान फूंकते हैं। प्राइम वीडियो पर मजा मा का प्रीमियर होने के लेकर मैं खुश हूं। भारतीय कंटेंट को दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंचते हुए देखना वाकई में सुकून देने वाला है।”


मजा मा के निर्माता अमृतपाल सिंह बिंद्रा ने कहा "बंदिश बैंडिट्स की सफलता के बाद प्राइम वीडियो के साथ यह मेरा दूसरा प्रोजेक्ट है और सर्विस पर मजा मा का प्रीमियर होने को लेकर मैं बहुत रोमांचित हूं। बेहतरीन प्रतिभाशाली कलाकारों से लेकर मेहनती क्रू तक, जिनमें से हर एक ने दर्शकों के लिए इस अद्भुत फिल्म को बनाने के लिए अपना बेस्ट दिया है, यह फिल्म हम सभी के लिए लेबर ऑफ लव है। इन सबका परिणाम एक जटिल स्टोरीटेलिंग वाली कहानी के रूप में सामने है, जो मानवीय भावनाओं और जिंदगी की कई सीखों से भरी हुई है, जो फिल्म देखने के बाद दर्शकों के जेहन लंबे समय तक बनी रहती है। मुझे इस खूबसूरती से गढ़ी गई कहानी को लेकर देश और दुनिया भर के दर्शकों की प्रतिक्रियाओं का बेसब्री से इंतजार है।"

MAJA MAA FIRST LOOK

https://twitter.com/PrimeVideoIN/status/1569944631613464577?s=20&t=01R2l-t5JMri6c_G82vYMg



बाकी खबरों के लिए  🔔  जरूर दबाएं   


नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए  Facebook,   InstagramTwitterGoogle News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।