Lav Kush Ramlila Live: लव कुश रामलीला में की गई फुल ड्रेस रिहर्सल


Lav Kush Ramlila 2022: आज लाल किला मैदान ( lal qila maidan)  में 26 सितंबर से आरंभ हो रही विश्व की सबसे बड़ी और लोकप्रिय लव कुश रामलीला  (Lav Kush Ramlila 2022 ) के सभी कलाकारो ने अपने किरदार के फुल कॉस्ट्यूम ने मीडिया और आए मेहमानों के सम्मुख लीला के कुछ दृश्यों की रिहर्सल से समां बांध दिया।


 

Lav Kush Ramlila Live
Lav Kush Ramlila Live

Lav Kush Ramlila 2022: आज लाल किला मैदान ( lal qila maidan)  में 26 सितंबर से आरंभ हो रही विश्व की सबसे बड़ी और लोकप्रिय लव कुश रामलीला  (Lav Kush Ramlila 2022 ) के सभी कलाकारो ने अपने किरदार के फुल कॉस्ट्यूम ने मीडिया और आए मेहमानों के सम्मुख लीला के कुछ दृश्यों की रिहर्सल से समां बांध दिया।


Ramlila Mahotsav 2022:दिल्ली की रामलीला में दिखेगा अद्भुत और चमत्कारी दृश्यों   

   इस अवसर पर लीला के प्रेसिडेंट अर्जुन कुमार ने यहां मौजूद पत्रकारो को बताया कि हमने इस वर्ष अद्भुत और चमत्कारी दृश्यों और फिल्म इंडस्ट्री के अनुभवी और नामी एक्शन डायरेक्टर मनोज!!! की देखरेख में लीला के आकाश मार्ग पर युद्ध के दृश्यों और राम रावण युद्ध के जबर्दस्त दिल दहला देने वाले सींस को करने की पूरी तैयारी कर ली है।

Ramlila 2022: लव कुश रामलीला में Akhilendra Mishra बने रावण

फिल्म इंडस्ट्री  (Film industry )के 27 से ज्यादा कलाकार पिछले तीस दिनों से मुंबई में अपने किरदार की पूरी तैयारी करने के बाद दिल्ली आ चुके है, आज करीब तीन घंटे चली फुल ड्रेस रिहर्सल में रावण के किरदार में लेजेंड एक्टर अखिलेंद्र मिश्रा (Akhilendra Mishra)  ने अपनी बुलंद आवाज के साथ जब कुछ एक्शन सीन्स को मंच पर अन्य कलाकारो के साथ किया तो सभी ने तालियां बजाकर उनका हौसला बढ़ाया।


 Ramlila In Delhi: लव कुश रामलीला में इन बॉलीवुड एक्टर्स ने निभाया किरदार

 lav kush ramlila 2021 cast    इस फुल ड्रेस रिहर्सल में मीडिया के साथ साथ बड़ी संख्या में दर्शको ने भी फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने स्टार्स देबलीना चटर्जी Deblina Chatterjee  ( सीता) राघव तिवारी Raghav Tiwari   ( राम), अखिलेंद्र मिश्रा ( रावण), अरुण मंडोला Arun Mandola   ( लक्ष्मण) , निर्भय वाधवा Nirbhay Wadhwa  ( हनुमान) , नारद ( असरानी) , केवट ( मनोज तिवारी) मंदोदरी ( अमिता नांगिया) , मनीष चतुर्वेदी ( शिव) , मोहित त्यागी ( विभीषण) के साथ साथ डायरेक्टर परवेश की युवा टीम के कलाकारो के साथ लीला के प्रमुख दृश्यों की रिहर्सल और लीला में मंचित होने वाले एक्शन, स्टंट दृश्यों का आनंद लिया लीला मंच पर हुई इस फुल ड्रेस रिहर्सल के पश्चात लव कुश लीला  के  जनरल सेक्रेटरी सुभाष गोयल ने लीला के पदाधिकारियो ने लीला की फुल ड्रेस रिहर्सल के उपरांत कलाकारो का फुल मालाओं से स्वागत किया। ( Ramlila Maidan Delhi Live Today)


बाकी खबरों के लिए  🔔  जरूर दबाएं   


नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए  Facebook,   InstagramTwitterGoogle News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।