Lav Kush Ramlila 2022: लव कुश रामलीला में आप नेता बृजेश बनेंगे अंगद

Lav Kush Ramlila 2022: लव कुश रामलीला में   एक्ट्रेस अमिता बनेगी मंदोदरी लाल किला ग्राउंड में आयोजित विश्व की सबसे बड़ी लव कुश रामलीला के मंच पर फिल्म एक्ट्रेस अमिता नागिया (Amita Nangia)   महाबली रावण  की पत्नी मंदोदरी के किरदार में और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता ब्रजेश गोयल  (Brijesh Goyal) राम भक्त अंगद की भूमिका करते नजर आएंगे। 
Lav Kush Ramlila 2022

Lav Kush Ramlila 2022

Lav Kush Ramlila 2022: लाल किला ग्राउंड में आयोजित विश्व की सबसे बड़ी लव कुश रामलीला के मंच पर फिल्म एक्ट्रेस अमिता नागिया (Amita Nangia)   महाबली रावण  की पत्नी मंदोदरी के किरदार में और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता ब्रजेश गोयल  (Brijesh Goyal) राम भक्त अंगद की भूमिका करते नजर आएंगे। 

 आज लाल किला लीला स्थल पर आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में कमेटी  के प्रेसिडेंट अर्जुन कुमार ने यह जानकारी दी। इस अवसर पर अर्जुन कुमार ने मंच पर मौजूद एक्ट्रेस अमिता नागिया के साथ,  एक्टर मोहित त्यागी के अलावा आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता ब्रजेश गोयल को मीडिया से रूबरू कराया। 


Lav Kush Ramlila 2022: लव कुश रामलीला में इस बार अंग्रेजों के जमाने के जेलर Asrani बनेंगे नारद

लव कुश लीला (Red Fort)  के चेयरमैन पवन गुप्ता और जनरल सेक्रेटरी सुभाष गोयल ने पत्रकारों को बताया इस वर्ष करीब बारह टीवी चैनलो के साथ देश विदेश के अनेकों यू ट्यूब चैनलों पर 26 सितंबर से शुरू हो रही लीला का लाइव टेलीकास्ट किया जाएगा, पहले दिन की लीला में बॉलीवुड के लेजेंड एक्टर असरानी नारद का किरदार निभायेंगे तो इसी दिन मुंबई फिल्म इंडस्ट्री के पांच और कलाकार मंच पर अलग अलग भूमिकाओं में नजर आएंगे।


Lav Kush Ramlila 2022: लव कुश रामलीला में   एक्ट्रेस अमिता बनेगी मंदोदरी


 अभिनेत्री अमिता नागिया ने  कहा मैं पांचवी बार लव कुश के मंच पर हू ,इस वर्ष मुझे रावण की पत्नी मंदोदरी के रोल के लिए कमेटी ने चुना है, यह मेरे लिए गौरव की बात है। आम आदमी पार्टी के नेता ब्रजेश  गोयल लीला ने पत्रकारों के सवालो का  जवाब देते हुए कहा मुझे इस बार प्रभु श्री राम के सेवक अंगद का किरदार निभाने के लिए लव कुश कमेटी के प्रेसिडेंट अर्जुन कुमार ने जब अप्रोच किया तो मुझे लगा मैं अपनी पार्टी में भी जनता की सेवा के लिए कर रहा हूं और अब मुझे रामलीला के मंच पर प्रभु श्री राम की सेवा करने का मौका भी मिला है यह मेरे लिए गौरव की बात है ।

संवाददाता सम्मेलन में मंच पर मौजूद लीला के जनरल सेक्रेटरी सुभाष गोयल, सत्यभूषण जैन,कपिल रस्तोगी, सौरव गुप्ता,मदन अग्रवाल, राजकुमार  गुप्ता, संदीप भूटानी, प्रवीन सिंघल, राज कुमार गुप्ता, सुभाष कश्यप आदि पदाधिकारियों ने मीडिया के सवालों के जवाब दिए।


बाकी खबरों के लिए  🔔  जरूर दबाएं   


नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए  Facebook,   InstagramTwitterGoogle News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।