Jahaan Chaar Yaar Movie: जहां चार यार का प्रमोशन करने दिल्ली पहुंची Swara Bhasker...



Jahaan Chaar Yaar Movie: एक्ट्रेस स्वरा भास्कर Swara Bhasker, शिखा तलसानिया (Shikha Talsania )  और पूजा चोपड़ा ( Pooja Chopra ) ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जहां चार यार’ (Jahaan Chaar Yaar)   का राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में प्रमोशन किया।


Jahaan Chaar Yaar Movie

Jahaan Chaar Yaar Movie


👉 Red Fort Ramlila: लव कुश रामलीला में इस बार केंद्रीय मंत्री Faggan Singh Kulaste बनेंगे निषादराज

Jahaan Chaar Yaar Movie: एक्ट्रेस स्वरा भास्कर Swara Bhasker, शिखा तलसानिया (Shikha Talsania )  और पूजा चोपड़ा ( Pooja Chopra ) ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जहां चार यार’ (Jahaan Chaar Yaar)   का राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में प्रमोशन किया। होटल रॉयल प्लाजा में आयोजित प्रचार कार्यक्रम में फिल्म के डायरेक्टर कमल पांडे और प्रोड्यूसर विनोद बच्चन भी मौजूद थे। यह फिल्म 16 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

👉 Maja ma Prime Video: प्राइम वीडियो पर इस दिन रिलीज होगी माधुरी दीक्षित की 'मजा मा'


मीडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस शिखा ने कहा, ‘फिल्म ‘जहां चार यार’ में मैं नेहा नामक युवती का किरदार निभा रही हूं, जो एक अलग तरह की इंसान है। इस फिल्म के जरिये मुझे पहली बार एक शहरी हाउावाइफ का किरदार निभाने का मौका मिला है। मुझे नेहा का किरदार निभाने में बहुत मजा आया।’


👉 hush hush amazon prime: ओरिजिनल सीरीज हश हश का धमाकेदार ट्रेलर जारी

स्वरा ने साझा किया, ‘जब मैंने ‘जहां चार यार’ की स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि यह एक पुरुष लेखक द्वारा लिखी गई है, क्योंकि जिस तरह से स्क्रिप्ट लिखी गई है, वह एक विवाहित महिला के जीवन और उसकी दुष्वारियों के साथ जीवन से जुड़ी तमाम चीजों के बारे में बहुत सुंदर तरीके से उल्लेख किया गया है। छोटे विवरणों को इतनी शालीनता से चित्रित किया गया है कि मुझे फिल्म के लिए ‘हां’ कहने में जरा भी देर नहीीं लगी।’

.



बाकी खबरों के लिए  🔔  जरूर दबाएं   


नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए  Facebook,   InstagramTwitterGoogle News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।