Goodbye Trailer: Rashmika Mandanna ने फिल्म 'गुड बाय' का ट्रेलर जारी किया


Goodbye Trailer: नेशनल क्रश और बॉलीवुड डेब्यूटेंट रश्मिका मंदाना Rashmika Mandanna  अपनी आनेवाली फिल्म ‘गुडबाय’(Goodbye) ..?का प्रचार करनेे दिल्ली पहुंचीं जब से मेगास्टार अमिताभ बच्चन( Amitabh Bachchan  )   और बेहद प्रतिभाशाली रश्मिका मंदाना की विशेषता वाली फिल्म ‘गुडबाय’ का ट्रेलर लॉन्च किया गया.

Goodbye Trailer Out
Goodbye Trailer Out


Goodbye Trailer Out:: नेशनल क्रश और बॉलीवुड डेब्यूटेंट रश्मिका मंदाना Rashmika Mandanna  अपनी आनेवाली फिल्म ‘गुडबाय’(Goodbye) ..?का प्रचार करनेे दिल्ली पहुंचीं जब से मेगास्टार अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan  )   और बेहद प्रतिभाशाली रश्मिका मंदाना की विशेषता वाली फिल्म ‘गुडबाय’ का ट्रेलर लॉन्च किया गया, तभी से इसने न केवल लाखों व्यूज पार कर लिए हैं, और लाखों दिलों में भी जगह बना ली है। फिल्म भल्ला परिवार के सदस्यों के इर्द-गिर्द घूमती है और परिवार को बहुत ही दिलकश तरीके से दिखाती है। इसका ट्रेलर जहां आपको कुछ पल मुस्कुराने पर मौका देता है, तो अगले ही पल में आपकी आंखों में आंसू भी ला देता है।


Amitabh Bachchan, Rashmika Mandanna's comedy drama Goodbye

आकर्षक अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने ‘गुडबाय’ के प्रचार के लिए दिल्ली पहुंचीं। दिल्ली के आईनॉक्स थियेटर में आयोजित प्रमोशनल कार्यक्रम में मीडिया से बातचीत में रश्मिका ने बताया कि वह  फिल्म की कामयाबी के लिए वाहेगुरु का आशीर्वाद पाने के लिए गुरुद्वारा बंगला साहिब भी पहुंचीं और वहां मत्था टेका।


  गुड बाय कब रिलीज होगा ( goodbye release date)

रश्मिका मंदाना अपनी फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रचार के लिए पूरा जोर लगा रही हैं। गुड कंपनी के सहयोग से एकता आर कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित ‘गुडबाय’ 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में रश्मिका के साथ मेगास्टार अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी, एली अवराम, सुनील ग्रोवर, साहिल मेहता प्रमुख भूमिकाओं में है।


#


बाकी खबरों के लिए  🔔  जरूर दबाएं   


नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए  Facebook,   InstagramTwitterGoogle News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।