Rakesh Tikait: किसान नेता राकेश टिकैत को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार ।

  

🔔Subscribe to Notifications


 Rakesh Tikait :- किसान नेताओं के तेवर एक बार फिर से तल्ख होने लगे हैं, फिर से आंदोलन की सुगबुगाहट शुरू हो गई है।इसी कड़ी में किसान नेता राकेश टिकैत Rakesh Tikait रविवार को अपने समर्थकों के साथ दिल्ली यूपी की सीमा गाजीपुर बॉर्डर पर पहुंचे। सूत्रों के अनुसार 22 अगस्त को किसान दिल्ली में प्रदर्शन करना चाहते हैं, लेकिन दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा कारणों से उन्हें दिल्ली में अपने समर्थकों के साथ प्रवेश करने की इजाजत नहीं दी।

Rakesh Tikait: Farmer leader Rakesh Tikait was arrested by Delhi Police.
Rakesh Tikait: Farmer leader Rakesh Tikait was arrested by Delhi Police.


 राकेश टिकैत बॉर्डर पर धरना देना चाहते थें, लेकिन पुलिस ने उन्हें और उनके समर्थकों को हिरासत में ले लिया।राकेश टिकैत और उनके करीब 50 समर्थकों को रोका गया।राकेश टिकैत और उनके समर्थकों को दिल्ली के मधु विहार पुलिस स्टेशन और एसीपी दफ्तर ले जाया गया है हालांकि राकेश टिकैत अपनी मांग पर अड़े हुए हैं और वह दिल्ली जाना चाहते हैं।राकेश टिकैत ने कहा कि क्या हमारा दिल्ली जाना मना है? हम जंतर मंतर पर बेरोजगारों के लिए आंदोलन में जाना चाहते थें। वह कोई पॉलिटिकल प्रोग्राम नहीं है।उन्होंने कहा कि वह आंदोलन किसानों का नहीं है बल्कि बेरोजगारों का आंदोलन है। जिसमें हम जाना चाहते थें,लेकिन हमें डिटेन कर दिया गया है।




नवीनतम न्यूज़ अपडेट्स के लिए  Facebook,   InstagramTwitterGoogle News पर हमें फॉलो करें और लेटेस्ट वीडियोज के लिए हमारे YouTube चैनल को भी सब्सक्राइब करें।