Lav Kush Ramlila 2022: केंद्रीय मंत्री श्री जी किशन रेड्डी से मिली Lav Kush Ramlila Committee .


🔔Subscribe to Notifications


Lav Kush Ramlila 2022:  लव कुश रामलीला कमेटी ( Lav Kush Ramlila Committee)   के अध्यक्ष  अर्जुन कुमार के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल संस्कृति मंत्री  जी किशन रेड्डी भारत सरकार से मिला. अर्जुन कुमार ने रामलीला मंचन समारोह 26 सितंबर से 6 अक्टूबर 2022 तक अवलोकन के लिए मंत्री जी को आमंत्रण दिया. मंत्री जी ने सहर्ष स्वीकार करते हुए कहा कि मैं प्रभु श्री राम की लीला का मंचन देखने इस बार लाल किले (Red Fort)  पर आऊंगा.


Lav Kush Ramlila 2022: Lav Kush Ramlila Committee meets Union Minister Shri G.Kishan Reddy.
Lav Kush Ramlila 2022: Lav Kush Ramlila Committee meets Union Minister Shri G.Kishan Reddy.


 मेरे क्षेत्र में प्रभु श्री राम का मंदिर है इसका निर्माण हमने करवाया मैं निम्न मात्र हूं . मैं जब भी अपने क्षेत्र में होता हूं प्रभु श्री राम की पूजा अर्चना करता हूं यह प्रभु श्री राम का ही आशीर्वाद है की आज मैं भारत सरकार में मंत्री हूं यह मेरे लिए बहुत ही गर्व की बात है . प्रभु श्री राम की लीलाएं जन जन के कल्याण के लिए हैं. राम लीलाओं के लिए मेरी हार्दिक शुभकामनाएं .राम लीलाओ को मेरा एवं मंत्रालय की तरफ से पूर्ण सहयोग रहेगा .                            

    लव कुश रामलीला कमेटी की ओर से  अर्जुन कुमार,  राजन चोपड़ा,  सत्य भूषण जैन ने माननीय मंत्री  जी किशन रेड्डी जी का शाल, प्रभु श्री राम का स्मृति चिन्ह एवं एवं शक्ति की प्रतीक हनुमान जी  गदा भेंट कर स्वागत किया गया|