Lizaa Malik अपने पती के साथ पहुंची इंडिया ब्लॉकचैन वीक गाला नाइट

🔔Subscribe to Notifications


नई दिल्ली, nknewsindia: लिजा मलिक, अभिनेता, गायक और उद्यमी और मेसेजबाइट में निदेशक, पति सौरभ पाठक के साथ और ब्लॉकन द्वारा आयोजित सह ने इंडिया ब्लॉकचैन वीक, गाला नाइट की मेजबानी की, जिसने 23 जुलाई 2022 को व्यापार उद्योग के सर्वश्रेष्ठ लोगों को एक साथ लाया।  बॉलीवुड थीम नाइट का आयोजन दिल्ली में किया गया।  मुख्य अतिथि मनोज तिवारी और विजय शेखर शर्मा (पेटीएम) ने अपनी उपस्थिति से कार्यक्रम का सम्मान किया।



 रात की शुरुआत पारंपरिक अंदाज में गणेश वंदना के साथ हुई, जिसके बाद निकिता रावल ने विशेष प्रस्तुति दी।  उपस्थित लोगों में करण वीर मेहरा, फलक नाज़, अंकित गेरा, निवेदिता बसु, यश वडाली, शाइन सोनी और जसबीर जस्सी शामिल थे।



 लिजा रात की मेजबानी के बारे में अपने विचारों के बारे में बात करती है, "बाजार बदल रहा है और डिजिटल दुनिया का महत्व जो हमने महामारी के दौरान सीखा है। और मैं एक अभिनेता, गायक और उद्यमी होने के नाते मैंने ब्लॉकचेन और एनएफटीएस के महत्व को सीखा है और इस प्रकार मैं चाहता था  IBW (भारतीय ब्लॉकचेन सप्ताह) का हिस्सा बनने के लिए और लोगों को जागरूक करें कि ब्लॉकचेन एक क्रांति कैसे हो सकती है।

 इस आयोजन में, हमारा लक्ष्य एक साथ लाना है

 नवप्रवर्तनकर्ता, विचारक नेता।  विकासकर्ता,

 स्टार्टअप, निवेशक, सरकारी एजेंसियां,

 उद्योग के विशेषज्ञ और प्रतिभाशाली दिमाग

 अंतरिक्ष, जो अपनी अंतर्दृष्टि व्यक्त करेंगे

 ब्लॉकचेन उद्योग में चल रहे रुझान।"