liger trailer: लाइगर का जबरदस्त ट्रेलर हुआ रिलीज

🔔Subscribe to Notifications

मुंबई,nknewsindia, spice: विजय देवरकोंडा ( Vijay Deverakonda) की नेक्स्ट पैन इंडिया फिल्म, लाइगर  (Liger ) का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर अब जारी कर दिया गया है और यह आपकी अपेक्षा से कहीं ज्यादा बड़ा और रोमांचक है। फिल्म में एक्टर को एक पेशेवर MMA फाइटर के रूप में पेश किया गया, इस तरह से ट्रेलर में एक्शन से लेकर रोमांस तक का डोज होने के साथ ही, दिल को छू लेने वाले म्यूजिकल स्कोर और जबरदस्त ड्रामा है, विजय द्वारा जबरदस्त डायलॉग डिलीवरी है, जिसे देख कहना गलत नहीं होगा कि यह ट्रेलर ऑफ़ द ईयर होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

liger trailer: liger trailer released
liger trailer: liger trailer released


अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए, पैन-इंडिया स्टार ने अपने व्यापक मनोरंजक ट्रेलर के साथ दर्शकों का इंतजार खत्म कर दिया है। परफेक्ट वॉशबोर्ड एब्स और लंबे बालों के एक सेट को रॉक करते हुए, क्रॉसब्रीड इस पावर-पैक ट्रेलर में एक पंपिंग बैकग्राउंड स्कोर के साथ एक फाइटर के रूप में दम दिखाने के लिए सामने आ गया है और हकलाते हुए विजय "आई लव यू" के साथ आपको महसूस फिल्म तुरंत देखने का मन होगा, अगर ऐसा हो सके। ऐसे में उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा है, "..." 


https://twitter.com/thedeverakonda/status/1549967554395148288?s=21&t=orN8_cDsf-g2RUoYLQfiag


LINK:https://youtu.be/TgcruVx0dNM


सोशल मीडिया पर लाइगर की पहली झलक मिलने के बाद से ही दर्शक इस ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म के दूसरे और अनोखे पोस्टर के साथ चर्चा ने एक पूरी तरह से अलग ऊंचाई को छुआ, जिसमें विजय खुद को गुलाबों के एक बंच के साथ कवर करते हुए न्यूड नजर आ रहे है। इस पोस्टर ने देखते ही देखते अभूतपूर्व रिकॉर्ड बनाया और सबसे तेजी से 1 मिलियन लाइक्स हासिल किए और 24 घंटे से ज्यादा समय तक सोशल मीडिया पर सबसे सेक्सी के रूप में ट्रेंड हुआ।उन्होंने बेहद एनर्जेटिक मास्स नंबर, अकड़ी पकड़ी में अपने सिल्की स्मूथ और बेहद ऊर्जावान डांस मूव्स से सभी को प्रभावित किया।


 ऐसे में आखिरकार ट्रेलर रिलीज हो चूका है और ऐसा लग रहा है कि विजय देवरकोंडा की फिल्म बेहद उत्साह के साथ नई ऊंचाई पर ले जा रही है, जो 25 अगस्त से बड़े पर्दे पर आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनीं इस फिल्म में राम्या कृष्णन और अनन्या पांडे भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।