नारी शक्ति संस्था ने हाउसिंग सोसाइटी सदस्यों का समर्थन किया ।

     

🔔Subscribe to Notifications


नई दिल्ली,nknewsindia: आज भारत अपने सच्चे मान्य प्रधान मंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी के कुशल मार्गदर्शन में अपना स्वर्णिम काल देख रहा है, जिन्हें एक महान दूरदर्शी नेता होने के लिए दुनिया भर में सराहा गया है। वह हमेशा समाज द्वारा इन निस्वार्थ गतिविधियों की बहुत सराहना करता है। यह कहना  था नारी शक्ति महिला कल्याण चेरिटेबल ट्रस्ट की अध्यक्षा श्रीमती सफीना जोसफ का,उन्होंने एक प्रेस वार्ता में बताया कि

Nari Shakti Sanstha supported the housing society members.
Nari Shakti Sanstha supported the housing society members.


हाउसिंग सोसाइटी सदस्यों का समर्थन करने और एक समुदाय बनाने के लिए हम मौजूद है। आवास सहकारी समिति का मुख्य उद्देश्य भूमि खरीदना, भवन निर्माण करना और सदस्यों को उसे आवंटित करना और उनकी समस्याओं का समाधान करना। सैफीना का मानना है कि


भारत आजादी के 75वें वर्ष को मनाने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इस वर्ष हमारे संगठन "नारी शक्ति महिला कल्याण चैरिटेबल ट्रस्ट" ने समाज के लिए एक जागरूकता अभियान चला रहा है जहा महिलाओं का सहयोग ज्यादा रहेगा।


इस मौके पर मौजूद मुख्य वक्ता व जानकर सी एस एस ओ एस (सेंट्रल सेक्रेटेरिएट सर्विसेज ऑफीसर्स सोसाइटी) के प्रेसिडेंट  नेह श्रीवास्तव ने कहा कि आज दिल्ली में डी डी ए के फ्लैट की कीमत हाउसिंग सोसायटी के फ्लैट से भी कही महंगे हो गए है।आज डी डी ए को जरूरत है अपने लैंड पुलिंग नियमों में कुछ तब्दीली करने की तभी जाकर आज हर व्यक्ति ने जो अपना घर होने का सपना देखा है वो पूरा हो सकेगा।उन्होंने कहा कि प्रधान मंत्री आवास योजना में जल्दी अफोर्डेबल हाउसिंग सोसाइटी बनाई जाएंगी जिससे सभी का सपना एक मकान हो अपना पूरा होगा।


सैफीना का कहना है कि,

प्रत्येक व्यक्ति की सामूहिक भागीदारी राष्ट्र की प्रगति में योगदान देगी, यह हमारे प्रधान मंत्री की दृष्टि है, महिलाएं हमारे देश के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं। नारी शक्ति की इस पहल के प्रति आपका आशीर्वाद हमें अपार शक्ति और प्रेरणा प्रदान करेगा।