दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने 'दिल्ली पुलिस सेवानिवृत्त राजपत्रित अधिकारी संघ' के साथ की बैठक


नई दिल्ली,nknewsindia:दिल्ली पुलिस (Delhi Police) सेवानिवृत्त राजपत्रित अधिकारी संघ (DelhiPolice Retired Gazzetted Officers Association ) ने न्यू पुलिस लाइन उत्सव सभागार में किया वार्षिक बैठक और अभिवादन समारोह का आयोजन किया। कार्यक्रम में भारत के प्रसिद्ध इल्यूजनिस्ट, निदेशक दिल्ली स्कूल ऑफ मैजिक को अतिथि कलाकार के रूप में आमंत्रित किया गया था। इस असवर पर जादूगर राजकुमार भी कहा कि दिल्ली पुलिस बल के साथ उनका 40 वर्ष का लंबा जुड़ाव रहा है। वह जनजागरूकता के लिए दिल्ली पुलिस सप्ताह के दौरान भी जादू के माध्यम से जनता को सकारात्मक संदेश देने के साथ उनका अपनी जादू कला के जरिये मनोरंजन करते थे।

Commissioner Rakesh Asthana holds meeting with 'Delhi Police Retired Gazetted Officers Association'
Commissioner Rakesh Asthana holds meeting with 'Delhi Police Retired Gazetted Officers Association'


इस अवसर पर उपस्थित मुख्य अतिथि दिल्ली पुलिस के आयुक्त राकेश (Rakesh Asthana)  अस्थाना ने जादूगर राजकुमार के प्रदर्शन की सराहना की। साथ ही पुराने अधिकारियों को सम्मानित भी किया। शो की मेजबानी एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी जयपाल सिंह ने इस एसोसिएशन के अध्यक्ष पूर्व सहायक पुलिस आयुक्त दिल्ली और करनैल सिंह आईपीएस (सेवानिवृत्त) के संरक्षण में की थी।


#

The whole show was hosted by Gen Secretary of Association *Sh Jai Pal Singh ex Assistant Commissioner of Police* Delhi & *under patronage of Sh Karnail Singh IPS (retired ) President of this Association*