ittu si baat: फिल्म ‘इत्तु सी बात’ में दिखेगा प्यार करने वालो का जुनून

नई दिल्ली : इस हफ्ते दो  फिल्म  रिलीज हुई है एक है निकम्मा जो शिल्पा शेट्टी की कमबैक फिल्म है दूसरी है इत्तु सी बात । यह फिल्म नए स्टार कास्ट को लेकर बनाई गई प्यारी सी फिल्म है जिसको देखते समय आप भी उनके कहानी में घुल मिल जाएंगे। फिल्मइत्तु सी बात की कहानी बिट्टू शुक्ला (भूपेंद्र जदावत) की कहानी है, जो एक छोटे शहर का साधारण और महत्वाकांक्षी क्रिकेटर है, जो सपना (गायत्री भारद्वाज) जो बचपन का एक तरफा प्रेमिका है।


ittu si baat: The passion of those who love will be seen in the film 'Ittu Si Baat'
ittu si baat: The passion of those who love will be seen in the film 'Ittu Si Baat'



 सपना अपनी कॉलेज की सहेली को बातो बात में अपनी इच्छा की उसे उसका बॉयफ्रेंड उसके जन्म दिन पर आईफोन गिफ्ट कर दे तो उसको वह खुले आम आई लव यू बोल देगी। यह बात बिट्टू शुक्ला सुन लेता है। बिट्टू शुक्ला उसके जन्म दिन पर आईफोन देने का जद्दो जहत शुरू करता है जब आईफोन देने का जद्दो जहत पूरा होता है तब सपना को कोई और आईफोन दे देता है। 


पूरी फिल्म इसी बात आधारित है फिल्म में हल्की फुलकी कॉमेडी है परन्तु निर्देशक ने पूरी फिल्म को बाँध कर रखी है इस कारण शायद दर्शक कहीं भी बोर नहीं होगा। फिल्म के कलाकार भूपेंद्र जड़वत, रविकुमार, फरीदा जलाल, विजेंद्र काले , इत्यादि ने अच्छी एक्टिंग किया फिल्म के निर्देशक अदनान अली है। निर्देशक में फिल्म को बांधने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है फिल्म के गाने दर्शकों को लुभाते हैं लास्ट गाना काफी मनमोहक बंद पड़ा है जो कानों को अच्छा लगता है फिल्म में कलाकार नए जरूर है लेकिन उन्होंने फिल्म को बेहतर बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है इसीलिए मैं स्टारकास्ट होने के बावजूद भी फिल्म में पकड़ है और आप लास्ट फिल्म को देखने को मजबूर हो जाते हैं लास्ट में जो मैसेज है वह हर प्यार करने वाले युवाओं को रास्ता दिखाता है फिल्म की पूरी शूटिंग बनारस में हुई है