rasna 100 cashback : रसना पेटीएम क्यूआर कोड स्कैन करें और पाएं 100% तक कैशबैक

Subscribe to🔔 Notifications

नई दिल्ली,(बंसी लाल): रसना  (rasna )देश में  सबसे ज्‍यादा बिकने वाले सॉफ्ट ड्रिंक कंसन्‍ट्रेट और मेक इन इंडिया के आइकॉन रसना ने एक नया ऐड कैम्‍पेन लॉन्‍च किया है। इस कैम्‍पेन के तहत भारत की अग्रणी डिजिटल भुगतान एवं वित्‍तीय सेवा कंपनी पेटीएम के साथ भागीदारी में रसना  (rasna )  के ग्राहकों को 100% तक कैशबैक दिया जा रहा है। रसना के 32 ग्‍लास, 10 ग्‍लास और 5 रुपये के पैक खरीदने वाले ग्राहकों को तुरंत कैशबैक मिलेगा।


rasna 100% cashback : रसना पेटीएम क्यूआर कोड स्कैन करें और पाएं 100% तक कैशबैक
rasna 100 cashback


ग्राहक पैक को खरीदने के बाद पैक के पेटीएम क्‍यूआर कोड को पेटीएम ऐप के माध्‍यम से स्‍कैन कर इस कैशबैक ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। कैशबैक के अलावा मूवी‍ टिकट बुकिंग, फ्लाइट बुकिंग, मोबाइल एवं डीटीएच रिचार्ज, आदि पर भी कई ऑफर्स उपलब्‍ध हैं। पेटीएम के साथ यूजर्स को भुगतान के विकल्‍पों का लचीलापन मिलता है, जैसे पेटीएम वालेट, पेटीएम यूपीआई, पेटीएम पोस्‍टपेड (बाय नाऊ, पे लेटर), नेटबैंकिंग, डेबिट एवं क्रेडिट कार्ड्स, आदि। 


रसना   (rasna ) ने विभिन्‍न प्‍लेटफॉर्म्‍स, जैसे टीवी, सोशल मीडिया, प्रिंट, आदि पर एक कैम्‍पेन शुरू किया है और अपने नये एम्‍बेसेडर ‘छोटा भीम’ की पेशकश भी की है। टेलीविजन विज्ञापन का लिंक। रसना का यह टीवी विज्ञापन कैम्‍पेन कई चैनलों पर रिलीज किया गया है, जिसमें वह किसी उपलब्धि की पार्टी के लिये एक माँ से बात करता है और कैशबैक ऑफर की घोषणा करने के बाद रसना (rasna ) गर्ल के साथ मशहूर लाइन ‘आई लव यू रसना’ कहता है। 


रसना   (rasna ) के उत्‍पाद स्‍वस्‍थ होने और फलों के स्‍वाद के लिये जाने जाते हैं, जिनमें फलों का सत्‍व, 11 विटामिन्‍स, खनिज और ग्‍लूकोज होते हैं। यह कई फ्‍लेवर्स में उपलब्‍ध हैं, जैसे नागपुर संतरा, अल्‍फोंसो आम, अमेरिकन पाइनेपल, शाही गुलाब, कूल खस, केसर इलायची, मसाला नींबू, शिकंजी लिम्‍बू पानी, लीची और काला खट्टा।


इस लॉन्‍च पर अपनी बात रखते हुए, रसना   (rasna ) ग्रुप के चेयरमैन  पिरुज़ खम्‍बाटा Piruz Khambatta  ने कहा, “हमें भारत के सबसे बड़े पेमेंट प्‍लेटफॉर्म पेटीएम के साथ जुड़ने पर गर्व है। इससे हमें उन लाखों यूजर्स तक पहुँचने में मदद मिलेगी, जो रोजाना के भुगतानों के लिये पेटीएम का इस्‍तेमाल करते हैं। दोनों ही ब्राण्‍ड गर्व से भारत में निर्मित हैं और अपने-अपने क्षेत्रों में अग्रणी हैं। इस भीषण गर्मी में रसना (rasna )  एक जरूरत है, इसलिये 100% तक का कैशबैक किसी वरदान से कम नहीं है। 

 

पेटीएम के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट नरेन्‍द्र यादव ने कहा,  “रसना   (rasna ) ऐसा सॉफ्ट ड्रिंक है, जिसे देशभर में काफी पसंद किया जाता है और हम गर्मी के दौरान उपभोक्‍ताओं को थोड़ी राहत देने के लिये रसना के साथ भागीदारी करके बहुत खुश हैं। उपभोक्‍ताओं को प्राथमिकता देने वाले ब्राण्‍ड के तौर पर पेटीएम ने भारत में क्‍यूआर कोड की क्रांति को जन्‍म दिया है और यूजर्स को पेटीएम वालेट, पेटीएम यूपीआई, पेटीएम पोस्‍टपेड (बाय नाऊ, पे लेटर), नेटबैंकिंग, डेबिट एवं क्रेडिट कार्ड्स, आदि के माध्‍यम से सुविधाजनक डिजिटल भुगतान करने में समर्थ बनाया है।”

0/Post a Comment/Comments