nitin mukesh songs: नितिन मुकेश ने अपने बचपन के दिनों को किया याद


Subscribe to🔔 Notifications



नितिन मुकेश ने अपने बचपन के दिनों को किया याद, डाली मुकेश जी और लता मंगेशकर के खूबसूरत बंधन पर रोशनी

मुंबई ,nknewsindia : नाम रह जाएगा के आने वाले एपिसोड में, हम महान लता मंगेशकर की जीवन यात्रा देखेंगे और साथ ही साथ गायक मुकेश जी के साथ उनके बंधन के बारे में गहराई से जानेंगे। भारत के सबसे प्रसिद्ध गायक मुकेश के बेटे नितिन मुकेश उस समय भावुक हो गए, जब उन्होंने युवा लता दी से जुड़ी यादो को ताजा करते हुए बताया कि किस तरह से वह सफेद कपड़ो में प्यारी लग रही थी, और उन्होंने मां सरस्वती की तरह गाया था।

nitinmukesh-songs-Nitin-Mukesh-remembers-his-childhood-days.jpg



नाम रह जाएगा' के सेट पर नितिन मुकेश ने लता मंगेशकर को किया याद, कहा- 'वह मां सरस्वती की तरह गाती थीं



*नितिन मुकेश ने अपने पिता मुकेश जी द्वारा गायिका लता जी के साथ साझा किए गए बंधन के बारे में बात करते हुए कहा*, "मुकेश जी लताजी को 'दीदी' कहते थे। वह मुझसे कहते थे कि मैं उन्हें दीदी कहता हूं ताकि आने वाली पीढ़ियां समझ सकें कि आप उन्हें उनके नाम से नहीं बुला सकते। वह एक लेजेंड हैं और आपको उन्हें 'दीदी' कहना होगा।"

और भी पुरानी यादों को ताजा करते हुए वह कहते हैं*, "दीदी मेरे पिता मुकेश जी को 14-15 साल की उम्र से जानती थीं। वह मेरे पिता को एक बहन की तरह राखी बांधती थीं। मुझे याद है कि मैं 4-5 साल का था और अपने पिता के साथ जाता था। गाने के रिकॉर्डिंग स्टूडियो में सिर्फ एक झलक पाने के लिए। वह एक पतली, सुंदर महिला थी, जो एक सफेद साड़ी पहनती थी और उनकी दो चोटियां होती थीं और वह मां सरस्वती की तरह गाती थी।"

गजेंद्र सिंह द्वारा परिकल्पित और निर्देशित, साईंबाबा स्टूडियोज के 8 एपिसोड सीरीज 'नाम रह जाएगा' में देश के अठारह सबसे बड़े गायक शामिल हैं। इसमें सोनू निगम, अरिजीत सिंह, शंकर महादेवन, नितिन मुकेश, नीति मोहन, अलका याज्ञनिक, साधना सरगम ​​, उदित नारायण, शान, कुमार शानू, अमित कुमार, जतिन पंडित, जावेद अली, ऐश्वर्या मजूमदार, स्नेहा पंत, प्यारेलाल जी, पलक मुच्छल और अन्वेषा ने लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देने के लिए हाथ मिलाया हैं। 

इसका हर एपिसोड स्टार प्लस पर हर रविवार शाम 7 बजे प्रसारित होता है।

0/Post a Comment/Comments