Major movie trailer: फिल्म 'मेजर' की टीम ने दिल्ली में किया Major movie trailer Launch

Subscribe to🔔 Notifications


फिल्म 'मेजर' की टीम ने दिल्ली में प्रीव्यू किया थियेट्रिकल ट्रेलर का


 नई दिल्ली , effective communication:  26/11 के हमलों के दौरान दर्जनों लोगों को बचाने के दौरान मारे गए एनएसजी कमांडो मेजर संदीप उन्नीकृष्णन   Sandeep Unnikrishnan   के जीवन पर आधारित इस वर्ष की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है 'मेजर' MAJOR  ।  फिल्म 'मेजर'. MAJOR उसी बलिदानी मेजर संदीप उन्नीकृष्णन Sandeep Unnikrishnan  के सैन्य जीवन की विभिन्न उपलब्धियों को परत—दर—परत लोगों के बीच लाएगी है, जिसकी एक झलक सिनेमाघरों में हाल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों के टीज़र में भी देखी जाएगी, क्योंकि फिल्म का थियेट्रिकल ट्रेलर हाल ही में 'मेजर' की टीम ने दिल्ली में लॉन्च किया।

Major movie trailer: Team of film 'Major' did Major movie trailer launch in Delhi



बड़े पर्दे के अनुभव के लिए डिज़ाइन की गई और बड़े पैमाने पर निर्मित इस द्विभाषी फिल्म को हिंदी और तेलुगु दोनों भाषा में शूट किया गया है और यह मलयालम भाषा में भी रिलीज़ होगी।

Major movie release date


महेश बाबू  Mahesh Babu की जीएमबी एंटरटेनमेंट और ए+एस मूवीज के सहयोग से सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित फिल्म 'मेजर' का निर्देशन शशि किरण टिक्का Sashi Kiran Tikka  ने किया है। फिल्म में आदिवी शेष Adivi Sesh , शोभिता धूलिपाला Sobhita Dhulipala , सई मांजरेकर, रेवती, प्रकाश राज, अनीश कुरुविला और मुरली शर्मा हैं। 'मेजर' 3 जून, 2022 को हिंदी के अलावा तेलुगु और मलयालम में भी रिलीज़ होगी।


0/Post a Comment/Comments