IPL में शामिल होना चाहते हैं आमिर खान।


🔔Subscribe to Notifications

मुंबई, spice,nknewsindia: आमिर खान Aamir Khan  इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रचार में कोई कमी नही छोड़ रहें है। उन्होंने नेटिज़न्स के बीच प्रत्याशा को और बढ़ाने के लिए फिल्म के प्रमोशन के लिए अलग अलग एक्टिविटीज प्लान की हैं। इसमें पॉडकास्ट #LaalSinghChaddhaKiKahaniyaan शुरू करने से लेकर दर्शकों के बीच फिल्म  के म्यूजिक एल्बम को लेकर भी उत्सुकता पैदा कर दी हैं।


Aamir Khan wants to join IPL 2022.



ऐसे में हाल ही में, आमिर खान Aamir Khan   का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें सुपरस्टार क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे थे और उन्होंने 'कहानी' गाने की रिलीज को लेकर अपने प्रशंसकों के बीच सस्पेंस क्रिएट कर दिया था। उसी वीडियो में, आमिर खान  Aamir Khan को यह पूछते हुए सुना गया था कि क्या उन्हें आईपीएल की किसी एक टीम के लिए खेलने का मौका मिला है। इस वीडियो के वायरल होते ही इसने लोगों के बीच चर्चा की एक नई लहर पैदा कर दी।


आज, स्टार स्पोर्ट्स ने अपने सोशल मीडिया पर एक रिएक्शन वीडियो आमिर खान Aamir Khan  को स्पॉट में रखते हुए अपलोड किया था। चैनल के एक न्यूज एंकर ने रवि शास्त्री से पूछा कि क्या आमिर के पास आने वाले IPL लीग में मौका है, जिस पर पूर्व भारतीय क्रिकेट कोच ने जवाब दिया, “वह नेट में अच्छे दिखते हैं। हालांकि,  उनके फुटवर्क पर कुछ समय बिताने की जरूरत है। लेकिन उन्हें किसी भी टीम में मौका मिला जायेगा।"


https://www.instagram.com/p/CdvKSYiIa21/?igshid=YmMyMTA2M2Y=