Electric Vehicle Launch in India: रिद्धिश स्मार्ट ईवी व्हीकल लॉन्च

🔔Subscribe to Notifications


नई दिल्ली:  संवित चालना, अध्यक्ष एवं राघवेंद्र वरमुला, राहुल मार्केटिंग पार्टनर ने गर्व से पेन इंडिया बाजार के लिए वाहन के लॉन्च की घोषणा की और हम भारत के नंबर एक ब्रांड हैं, जिसमें 8 रंगों के साथ 10+ मॉडल हैं, जिसमें कुल मिलाकर 80 उत्पाद शामिल हैं।

Electric Vehicle Launch in India: रिद्धिश स्मार्ट ईवी व्हीकल लॉन्च


हम गर्व से कहते हैं कि हमारा उत्पाद भारत का सबसे कम कीमत वाला उत्पाद है। हम भारत की हरित क्रांति का हिस्सा बनना चाहते हैं। रिद्धिश स्मार्ट वाहन मोबिलिटी के भविष्य का परिचय देता है, जो अब तक का उन्नत इलेक्ट्रिक स्कूटर है।

रिद्धिश स्मार्ट वाहन का विजन एक ही शहर और आसपास के इलाकों में एक स्थान से दूसरे स्थान तक जाने के लिए आसान, सस्ता, विश्वसनीय और पर्यावरण के अनुकूल तरीका प्रदान करना है। मेक इन इंडिया पहल हमारे भारत में बेहतर रोजगार पैदा करने और प्रदान करने के लिए हमारा मुख्य विचार है। हमारा मुख्य फोकस हर पीढ़ी के प्रत्येक ग्राहक को संतुष्ट करने के लिए डिजाइन और रंगों के बेहतरीन विकल्प के साथ बेहतर आवागमन वाले वाहन उपलब्ध कराना है।

हम हर राज्य में असेंबलिंग पॉइंट पार्टनर्स लेकर आ रहे हैं और हम भारत के हर जिले में एक्सक्लूसिव शोरूम शुरू कर रहे हैं और हम पूरे भारत के हर जिले, कस्बों और शहरों में बेहतरीन सर्विस सेट अप कर रहे हैं।

2023 तक बाजार में अच्छी हिस्सेदारी का लक्ष्य।