किसानों के लिए खुशखबरी: कृषि क्षेत्र में किसानों की सफलता की कहानी दिखाएगा icons of bharat ndtv

 

🔔Subscribe to Notifications

नई दिल्ली,nknewsindia: तीन महीने की लंबी श्रृंखला छोटे पैमाने के उद्यमियों और किसानों की वास्तविक जीवन की कहानियों को प्रदर्शित करेगी, जिन्होंने उत्कृष्टता हासिल करने के लिए आजीविका की बाधाओं को टाल दिया है।


Good news for farmers: Icons of bharat ndtv will show the success story of farmers in the agriculture sector
Good news for farmers


 दरअसल, उद्यमियों और किसानों के  जीवन बदलने वाली सफलता की कहानियों को प्रदर्शित करने के लिए फ्रीडमऐप ने एक बहुप्रतीक्षित टेलीविजन श्रृंखला, आइकॉन ऑफ भारत की शुरूआत की है। तीन महीनों तक यह श्रृंखला एनडीटीवी इंडिया परहर शनिवार और रविवार को 29 मई, 2022 से रात 9:30 बजे सेरात 10:30 बजे के बीच प्रसारित की जाएगी।


 आइकॉन्स ऑफ भारत icons of bharat ndt  में कुल 28 एक घंटे के एपिसोड होंगे। प्रत्येक एपिसोड में भारत के पांच आइकान्स  शामिल होंगे, जिन्हें उनकी सफलता की प्रेरक कहानियों के आधार पर चुना गया है। श्रृंखला की कल्पना एक ऐसे मंच के रूप में की गई है जो सपने देखने वालों के असाधारण साहस और दृढ़ संकल्प का जशन  मनाएगा। सीएस सुधीर, संस्थापक और सीईओ, फ्रीडमऐप ने बताया कि हमें विश्वास है कि हमारे फ्रीडम एंबेसडर कीमदद सेहम आइकॉन्स ऑफ भारत की कहानियों को राष्ट्रीय और यहां तक कि वैश्विक स्तर पर ले जाने में सक्षम होंगे। वह प्रताप बेहरा, मुख्य विपणन अधिकारी, फ्रीडम ऐप और अशोक पाल सिंह, स्वतंत्र निदेशक, फ्रीडमएप की उपस्थिति में बोल रहे थे।