Miss and Mrs Punjaban का आयोजन होगा इस दिन

 

 नई दिल्ली,nknewsindia : बेबे नानकी जी न्गो, परमज्योत फाउंडेशन और वर्ल्ड सिख चैंबर ऑफ कॉमर्स (WSCC) के सहयोग से वेव वन- सोहनी पंजाबन सीजन 2 (Miss and Mrs Punjaban) के लिए लॉन्च इवेंट और प्रेस कॉन्फ्रेंस पंजाबी बाग क्लब में आयोजित की गई।


Miss-and-Mrs-Punjaban-will-be-organized-on-this-day.jpg


 वेव वन- सोहनी पंजाबन मिस एंड मिसेज  (Miss and Mrs Punjaban )  के लिए एक एलीट पर्सनैलिटी पेजेंट है, जहां प्रत्येक महिला को पंजाबी संस्कृति के लिए अपने प्यार का जश्न मनाने और गले लगाने के साथ-साथ अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा।

Miss-and-Mrs-Punjaban-will-be-organized-on-this-day.jpg


 इस कार्यक्रम का आयोजन अमृता कौर.  Amrit Kaur  ने बेबे नानकी जी न्गो, परमज्योत फाउंडेशन और वर्ल्ड सिख चैंबर ऑफ कॉमर्स (डब्ल्यूएससीसी) के सहयोग से किया है।  यह कार्यक्रम 30 अप्रैल को दिल्ली विश्वविद्यालय के गुरु तेग बहादुर कॉलेज ऑफ कॉमर्स में दोपहर 12 बजे से होगा।  पंजाबी संस्कृति और इस ग्रेस फुल पेजेंट शो को देखने के लिए कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहेंगे।

 जसलीन कौर चड्ढा, संस्थापक डब्ल्यूएससीसी शो की जूरी का हिस्सा हैं और उन्होंने कहा कि पंजाबी विरसा को बढ़ावा देने और पंजाबी संस्कृति और विरासत को बढ़ाने के लिए इस तरह के पंजाबी शो अवश्य करने चाहिए।

 प्रतिभागियों में सुपर एनर्जी थी और उन्होंने अंतिम दिन के लिए ट्रायल शो किए

 अमृता कौर ने प्रायोजकों और एसोसिएट्स को धन्यवाद दिया और प्रतियोगियों को प्रेरित किया।


 परमीत सिंह चड्ढा ने आयोजकों के लिए बधाई संदेश भेजा और उन्हें भव्य आयोजन के लिए शुभकामनाएं दीं, क्योंकि वह अपने व्यवसाय के सिलसिले में यात्रा पर होने के कारण उपलब्ध नहीं हैं।




Click on {Subscribe} to keep getting latest news.

0/Post a Comment/Comments