Lock Upp : अल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर 27 फरवरी को लाइव स्ट्रीम होगा होगा कंगना का नया लॉक-उप रियल्टी शो।

 

नई दिल्ली:  हाल ही में बड़े जोर-शोर से भारत का सबसे बड़ा और सबसे फीयरलेस रियलिटी शो 'लॉक अप   ( Lock Upp ) : बैडएस जेल, अत्याचारी खेल' लॉन्च करने के बाद, स्ट्रीमिंग दिग्गज - अल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर  पर सबसे नाटकीय और रोमांचक रियलिटी शो का पावर-पैक्ड ट्रेलर जारी किया। इसी के साथ वे एक प्रगतिशील और धारा से हटकर कार्यक्रम शुरू करने जा रहे हैं, जो इन घरेलू स्ट्रीमिंग दिग्गजों की ओर से पेश किया जा रहा है। यह बहुप्रतीक्षित ट्रेलर दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित पीवीआर प्लाज़ा में लॉन्च किया गया। इस मौके पर ओटीटी क्षेत्र में हलचल मचाने वाली कॉन्टेंट की शहज़ादी एकता आर. कपूर, फीयरलेस होस्ट कंगना राणावत, एमएक्स मीडिया के सीईओ करण बेदी और अल्ट बालाजी के सीईओ ज़ुल्फिकार खान मौजूद थे।

👉 Kangana Ranaut : कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म 'थलाइवी' के प्रचार के लिए पहुंची दिल्ली



👉 thalaivi movie trailer launch,thalaivi release date

 

बॉलीवुड क्वीन कंगना राणावत (Kangana Ranaut )    बताती हैं, "इस शो के भव्य लॉन्च ने सभी की उत्सुकता बढ़ा दी है और यह ट्रेलर इस बात का सबूत है कि यह शो कितना बोल्ड, विवादास्पद और रोमांचक रहने वाला है। मैं देश की राजधानी में इस शो का ट्रेलर जारी करते हुए काफी खुशी महसूस कर रही हूं और मैं इतने अनोखे और बढ़िया कॉन्सेप्ट के साथ ओटीटी स्पेस में कदम रखने को लेकर उतनी ही उत्साहित और रोमांचित हूं।  

 

👉 ये भाई का घर नहीं, मेरा Lock Upp है ! (Kangana Ranaut )


👉 RSVP Movies ने Kangana Ranaut के जन्मदिन पर आगामी फिल्म 'तेजस' से पहला लुक किया रिलीज़!


कॉन्टेंट की मल्लिका एकता कपूर बताती हैं, "बाकी रियलिटी शोज़ से अलग 'लॉक अप' एक भव्य पैमाने पर लॉन्च किया जा रहा है और इसमें वो सारे एलिमेंट्स हैं, जो एक मनोरंजक रियलिटी शो बनाते हैं। इस शो का कॉन्सेप्ट बहुत बढ़िया है, जो पहले कभी नहीं देखा गया,आज ट्रेलर लॉन्च में सभी नजर आये है।जैसा दर्शकों को पसंद होगा।

 

👉 Chali Chali (Video Song) release in three language

👉🏝️kangana ranaut twitter account suspended EMOTIONAL reaction

 एमएक्स मीडिया के सीईओ करण बेदी कहते हैं, "हमारा ध्यान, यूज़र के अनुकूल और लीक से हटकर टेक्नॉलॉजी-आधारित कार्यक्रम बनाने पर केंद्रित है और यही वो खूबियां हैं, जिसने बहुत कम समय में एमएक्स प्लेयर को भारत में पहले स्थान पर ला दिया है। लॉक अप और कंगना रानाउत के साथ हम दोगुनी सफलता के साथ रोमांचक और  कॉन्टेंट देने में सफल होंगे।

👉 web series Rohtak Sisters : छेड़छाड़ से जुड़ी रियल स्टोरी पर बेस्ड है वेब सीरीज "रोहतक सिस्टर्स

 

अल्ट बालाजी के सीईओ ज़ुल्फिकार खान कहते हैं, "हम अल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर की साझेदारी को लेकर बेहद उत्साहित हैं। इस साझेदारी से हमें कुछ अलग कार्यक्रम स्ट्रीम करने का मौका मिलेगा, जो हमारे दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। 'लॉक अप' के साथ हम नॉन-फिक्शन रियलिटी क्षेत्र में प्रवेश कर रहे हैं|

 

👉🏝️Coffee BUG : फिल्म "कॉफी बग" में ग्रे शेड में दिखेंगे हितेन तेजवानी



लॉक अप एक दिलचस्प कैप्टिव रियलिटी शो है, जिसमें आपको आपकी सीट से बांधे रखने के लिए सारे मसाले मौजूद हैं। एक डेरिंग सेलिब्रिटी होस्ट, अनोखे टास्क, ड्रामा से भरपूर लड़ाइयां और दिलचस्प कंटेस्टेंट्स, जो जेल में बचे रहने के लिए कुछ भी करने को तैयार होंगे। ये सारी खूबियां मनोरंजन का एक परफेक्ट मिश्रण साबित होंगी।

 

एम एक्स प्लेयर और अल्ट बालाजी पर चौबीसों घंटे सातों दिन लाइव देखिए लॉक अप, 27 फरवरी से!