Hrithik Roshan ने अपने फैंस के लिए किया रक्तदान।

मुंबई : यह सब जानते है कि ऋतिक रोशन  Hrithik Roshan ने वर्षों से अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का उपयोग खुशी और प्रोत्साहन फैलाने, तथा प्रतिभा को बढ़ावा देने और हमें मनोरंजन और हास्य की एक स्वस्थ खुराक देने के लिए किया है। शहर भर के अस्पतालों में खून की भारी कमी को देखते हुए आज 'वर्ल्ड रैंडम एक्ट ऑफ काइंडनेस डे' के अवसर पर सुपरस्टार ने रक्तदान करके कई लोगों के लिए एक मिसाल कायम की।


web series Rohtak Sisters : छेड़छाड़ से जुड़ी रियल स्टोरी पर बेस्ड है वेब सीरीज "रोहतक सिस्टर्स

Lock Upp : अल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर 27 फरवरी को लाइव स्ट्रीम होगा होगा कंगना का नया लॉक-उप रियल्टी शो।


ऋतिक रोशन ने लोगों को ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लिया और यह भी साझा किया कि रक्तदान कैसे दाता के स्वास्थ्य के लिए फायदेमंद है।

Coffee BUG : फिल्म "कॉफी बग" में ग्रे शेड में दिखेंगे हितेन तेजवानी

सुपरस्टार ने कहा, "मुझे बताया गया था कि मेरा ब्लड ग्रुप बी-नेगेटिव एक दुर्लभ प्रकार है। अस्पताल अक्सर इसकी कमी महसूस करते हैं।


Pledging to be an insignificant part of the very significant blood banks. Thank you @kokilabenhospital for allowing me to contribute. Thank you Dr. Rajesh Sawant , Dr. Raees Ahmed and Dr Pradnya for the impeccable care and professionalism.P.S : Do you know that donating blood is in fact good for the donors health?".


https://www.instagram.com/p/CaFLTccvUwj/?utm_medium=copy_link