Gehraiyaan Review: फ़िल्म 'गहराइयां' को मिल रही प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं दीपिका पादुकोण

मुंबई : दीपिका पादुकोण   (Deepika Padukoneभारतीय सिनेमा के इतिहास में उन कुछ महिला सुपरस्टारों में से एक हैं, जिन्होंने करीब एक दशक तक नंबर एक पर अपनी स्थिति बनाए रखने में कामयाबी हासिल की है। अपनी हालिया फिल्म, 'गहराइयां' के साथ, उन्होंने न केवल हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा लीडिंग लेडी के रूप में अपनी जगह को मजबूत किया है, बल्कि एक ऐसी अभीनेत्री भी है जो विभिन्न जॉनर/टॉपिक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने से कतराती नहीं है। 

Hrithik Roshan ने अपने फैंस के लिए किया रक्तदान।


Lock Upp : अल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर 27 फरवरी को लाइव स्ट्रीम होगा होगा कंगना का नया लॉक-उप रियल्टी शो।

शकुन बत्रा की फिल्म में अलीशा के उनके बारीक और स्तरित चित्रण को दर्शकों और आलोचकों द्वारा बेहद शानदार समीक्षा मिली है।  दीपिका पादुकोण की उम्दा परफॉर्मेंस शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है जहाँ उन्होंने एक बार फिर फ़िल्म को पूरी तरह से अपना बना लिया है। 

web series Rohtak Sisters : छेड़छाड़ से जुड़ी रियल स्टोरी पर बेस्ड है वेब सीरीज "रोहतक सिस्टर्स

दिलचस्प बात यह है कि व्यक्तिगत स्तर पर कई लोगों ने उनके करैक्टर के साथ प्रतिध्वनित किया, ये ही वजह है कि दुनिया भर के प्रशंसकों से अपार प्यार और बधाई के मैसेज मिल रहे हैं। 

Coffee BUG : फिल्म "कॉफी बग" में ग्रे शेड में दिखेंगे हितेन तेजवानी

फिल्म के लिए मिल रही प्रतिक्रिया से अभिभूत, जो कि एक बहादुर निर्णय था, दीपिका ने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा,“गहराइयां की प्रतिक्रिया देखकर बहुत खुश हूँ! एक कलाकार के रूप में 'अलीशा' मेरा सबसे कठिन और डिलिशियस अनुभव रहा है। एक तरफ जहाँ मैं खुश और अभिभूत हूं, मैं आभारी और विनम्र भी महसूस कर रही हूं!


लिंक: https://www.instagram.com/p/CaG25HKMTin/?utm_medium=copy_link