सबसे लोकप्रिय ओटीटी एक्ट्रेस बनी तमन्ना भाटिया


मुंबई,अनिल बेदाग़ : 2021 यह निर्विवाद रूप से तमन्ना भाटिया का वर्ष रहा है। लगातार चार बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर देने के बाद, पैन-इंडिया स्टार ने अब भारत में सबसे लोकप्रिय ओटीटी एक्टर्स की सूची में स्थान अर्जित किया है।

     तमन्ना ने 11थ हावर और नोवेम्बर स्टोरी के साथ डिजिटल क्षेत्र में कदम रखा। जबकि दोनों शो में  उन्हें विपरीत रंगों में दिखाया। वह दर्शकों और आलोचकों के बीच एक बड़ी हिट बन गईं। ओरमैक्स मीडिया की ताजा सर्वे रिपोर्ट के मुताबिक, बहुमुखी अभिनेत्री शीर्ष दस पसंदीदा ओटीटी सितारों में से एक है।



     उसी के बारे में बात करते हुए तमन्ना ने कहा, "मैंने एक वेब शो में काम करने की प्रक्रिया का आनंद लिया। यह एक ताज़ा अनुभव था। मैं हमेशा 11थ हावर और नोवेम्बर स्टोरी को अपने दिल के करीब रखूंगी। मुझे यह जानकर खुशी हुई कि दर्शक ने उनमें मेरे प्रदर्शन का आनंद लिया और मुझे बहुत प्यार दिया।"
     सूची में मनोज वाजपेयी, पंकज कपूर, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सुष्मिता सेन, सामंथा रूथ प्रभु और अन्य भी शामिल हैं। इस बीच, तमन्ना बॉलीवुड में प्लान ए प्लान बी और यार दोस्त और दक्षिण में एफ3, भोला शंकर और गुरथुंधा सीताकलम के साथ व्यस्त नए साल के लिए तैयार हैं।