Shefali Shah एक नया क्रिएटिव सफर करेंगी शुरू

मुंबई , spice : दो दशकों से अधिक के अपने सफ़र में एक अभिनेता के रूप में अपनी योग्यता साबित करने के बाद, शेफाली शाह क्रिएटिव स्पेस में अपने क्षितिज को व्यापक बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।


पावरहाउस परफॉर्मर होने के अलावा, शेफाली की रचनात्मकता केवल सिनेमा तक ही सीमित नहीं है, बल्कि वह पेंटिंग और राइटिंग के अपने जुनून के लिए भी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अब हॉस्पिटैलिटी बिजनेस में कदम रखते हुए अपने नए सफर की शुरुआत कर रही हैं। जी हाँ, आपने बिल्कुल सही पढ़ा!



यह एक ज्ञात तथ्य है कि शेफाली पूरी तरह से खाने की शौकीन हैं और अपने खाली समय के दौरान खाना पकाने का आनंद लेती हैं, जो कि कोविड -19 लॉकडाउन के दौरान उनके सोशल मीडिया के माध्यम से भी स्पष्ट था। यही वजह है कि, हॉस्पिटैलिटी बिज़नेस में वेंचर करने का विचार हमेशा से उनके दिमाग में था। अब पता चला है कि अभिनेत्री नेहा बस्सी के साथ अहमदाबाद (गुजरात) के आलीशान इलाके में एक भव्य, थीम-बेस्ड रेस्तरां 'जलसा' खोलने के लिए तैयार है, जो दो दशकों से अधिक के अनुभव के साथ एक हॉस्पिटैलिटी बिज़नेस है। नारी शक्ति को नमन है!



'जलसा' शेफाली के लिए प्यार और जुनून का फल है; हर एलिमेंट- सजावट से लेकर कटलरी तक, रेसिपी से लेकर प्रेजेंटेशन तक - व्यक्तिगत रूप से सुपरवाइज़ और एग्जिक्यूट किया गया है। शेफाली अपने साथ डाइनिंग और हॉस्पिटैलिटी की दुनिया में मानवीय अनुभव के कलात्मक और दिल को छू लेने वाले पहलुओं की अपनी सहज समझ लेकर आई हैं।



हाल ही में अपनी फिल्म और ओटीटी प्रोजेक्ट्स की शूटिंग के अलावा, शेफाली व्यक्तिगत रूप से इंटीरियर डिजाइन करने में व्यस्त रही है - कुछ दीवारों को हाथ से पेंट करने से लेकर चीज़ बोर्ड तक, एक ऐसा माहौल बनाने के लिए जिसे लोग पसंद करेंगे, शेफ के साथ मिलकर काम करना और हर प्लेट को यादगार व स्वादिष्ट बनाने के लिए अपनी खुद की रेसिपीज़ साझा कर रही हैं। 



एक तरफ जहां वर्सटाइल अभिनेत्री को उनके रचनात्मक विकल्पों के संबंध में एक परफेक्शनिस्ट के रूप में जाना जाता है, वहीं उनके नए वेंचर को हॉस्पिटैलिटी बिज़नेस स्पेस में एक अनूठी अवधारणा में से एक माना जा रहा है।


जैसा कि ज्यादातर चीजों के साथ होता है, शेफाली ने बताया कि जलसा सिर्फ शुरुआत है। *वह कहती हैं*, "मेरा विश्वास जीवन का जश्न मनाने में है। परिवार, दोस्तों, भोजन, मौज-मस्ती, संगीत, नृत्य और बहुत कुछ के साथ और जलसा बिल्कुल वैसा ही है!  जलसा सिर्फ एक रेस्तरां नहीं है, यह एक अनुभव है। अपने नाम के अनुरूप, जलसा में उपरोक्त सब सर्वे किया जाएगा। ग्लोबल डिजाइन और फ़ूड ट्रेंड्स के साथ एक सर्वोत्कृष्ट भारतीय उत्सव है। अच्छे समय का कभी जलसा में अंत नहीं होता और न ही भोजन का। जलसा एक बुफे रेस्तरां है जो विभिन्न राज्यों के भारतीय व्यंजन और अंतरराष्ट्रीय मज़ेदार भोजन परोसता है। जलसा भोजन मस्ती और एकजुटता का कार्निवल है। फेरिस व्हील्स, ज्योतिषियों, मेंहदी कलाकारों, फनफेयर गेम्स आदि के साथ, जलसा सिर्फ एक रेस्तरां नहीं है, यह सभी के लिए खुशी का अनुभव है।"


शेफाली शाह की परियोजनाओं की दिलचस्प लाइन में आलिया भट्ट की 'डार्लिंग्स', जंगली पिक्चर्स की 'डॉक्टर जी', विपुल अमृतलाल शाह की वेब श्रृंखला 'ह्यूमन' और 'दिल्ली क्राइम' सीजन 2 शामिल हैं।

0/Post a Comment/Comments

DIFFERENT NEWS

EVENT FESTIVAL

EVENT FESTIVAL