अहान शेट्टी कौन है : Ahan Shetty (आहान शेट्टी) पहले से ही दिल की धड़कन बन चुके हैं!

मुंबई : अपनी पहली फिल्म, 'तड़प' की रिलीज से पहले ही, अहान शेट्टी बॉलीवुड में लहरें पैदा कर रहे हैं और उन्हें सबसे अधिक मांग वाले और होनहार जेन-एक्स अभिनेताओं में से एक माना जा रहा है। 'तड़प' के ट्रेलर के लिए विनम्र प्रतिक्रिया दर्शकों के बीच अहान की लोकप्रियता का एक प्रमाण है, विशेष रूप से महिलांये बॉलीवुड क्षितिज पर चमकते सितारे को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही है।



यह सिर्फ उनके प्रभावशाली उपनाम की वजह से नहीं है, बल्कि यह उनका समर्पण, फोकस और दृढ़ता है जिसने अहान को वह सारा अटेंशन, प्यार और समर्थन मिला है जिसके वह वास्तव में हकदार हैं। वह अपनी पहली फिल्म में एक नेक्स्ट-डोर के रूप में सामने आ रहे हैं, और उनके चरित्र ने दर्शकों के साथ एक बड़ा जुड़ाव विकसित किया, जो स्क्रीन पर उपस्थिति और शानदार प्रदर्शन को देखते हुए उनके रॉ और इंटेन्स लुक के बारे में तारीफ करना बंद नहीं कर सके।


जब से 'तड़प' का ट्रेलर लॉन्च हुआ है, दर्शकों, आलोचकों और उद्योग के दिग्गज (विभिन्न भाषा उद्योगों में) मेगास्टार अमिताभ बच्चन, परेश रावल और मोहन लाल सहित कई अन्य रॉ और इंटेन्स अहान की प्रशंसा करना और हैंडसम हंक के बारे में सकारात्मक बातों का उल्लेख करने से रोक नहीं सके। 


ट्रेलर में सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं, बल्कि अहान के दाढ़ी वाले लुक, गहरी आंखों और हाव-भाव पर लड़कियां झूम रही हैं। सोशल मीडिया पर अहान की फैन फॉलोइंग का ग्राफ 3 गुना हो गया है और लगभग 60 से 70% नए फॉलोअर्स महिला प्रशंसक हैं, जो प्रभावशाली ट्रेलर में उन्हें देखकर उनके दीवाने हो गए हैं।


कोई आश्चर्य नहीं की, ट्रेलर के कमेंट सेक्शन में लड़कियां कहती हैं, “This is some serious acting from Ahan🔥", "Ahaan shetty looks so promising✨😍", "Ahaan already nailed it 🌺", "Ahan Shetty looks promising!", "OMG! Ahan looks so hot, can't wait for the film to release"


 'तड़प', फॉक्स स्टार स्टूडियोज प्रस्तुत, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हैं। साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा सह-निर्मित, मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित और रजत अरोड़ा द्वारा लिखित, 'तड़प' 3 दिसंबर, 2021 को रिलीज़ होने वाली है।

0/Post a Comment/Comments

DIFFERENT NEWS

EVENT FESTIVAL

EVENT FESTIVAL