राम सेतु" के सेट पर जैकलीन फर्नांडीज और अक्षय कुमार के बीच दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

मुंबई , spice: जैकलीन फर्नांडीज साल की शुरुआत से ही चौबीसों घंटे काम कर रही हैं। इस साल अपनी फिल्म रिलीज़ और योलो फाउंडेशन में व्यस्त रहने के बाद, अभिनेत्री को हाल ही में अपना नया शेड्यूल शुरू करते हुए देखा गया। इस बीच, सह-कलाकार अक्षय कुमार के साथ जैकलीन का वीडियो फैंस के लिए एक विसुअल ट्रीट रहा है। 



खूबसूरत अदाकारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ वीडियो के माध्यम से अक्षय कुमार के साथ अपने मजेदार पलों को साझा किया है। दोनों को राम सेतु की शूटिंग के लिए ट्रेवलिंग करते वक़्त मस्ती करते देखा गया, जैकलीन ने अक्षय की कैंडिड वीडियो को कॉमिक मूड में कैप्चर करते हुए पूछा, "हम किस शूट के लिए जा रहे हैं?"  वह अभिनेता के साथ एक अच्छा इक्वेशन साझा करती है, यही वजह है कि दोनों हंसमुख मूड में अपने ऑफ-सेट समय का आनंद ले रहे हैं। 


https://instagram.com/stories/jacquelinef143/2707952065545637200?utm_source=ig_story_item_share&utm_medium=share_sheet 


जैकलीन अक्षय कुमार के साथ ऑन-स्क्रीन एक जादुई केमिस्ट्री क्रिएट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ऑफ-सेट झलक के साथ इन दो सितारों की हिट जोड़ी ने फिल्म में एक सुपर फ्रेंडली और एलेक्टरीफाइंग कपल को देखने के लिए अधिक जिज्ञासु कर दिया है। 


जैकलीन के पास सर्कस, राम सेतु, किक 2, भूत पुलिस, बच्चन पांडे और अटैक जैसी फिल्मों की एक लंबी सूची है। अभिनेत्री के पास कुछ अघोषित परियोजनाएं भी हैं और इस पोस्ट के साथ उन्होंने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है और अब, फैंस उसी की घोषणाओं का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments

DIFFERENT NEWS

EVENT FESTIVAL

EVENT FESTIVAL