49वें अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्ड्स से पहले आर्या की पूरी टीम एक-दूसरे का उत्साह बढ़ाने के लिए आई एक साथ

मुंबई , spice : भारत के सबसे बड़े प्रीमियम स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज़्नी+ हॉटस्टार ने पिछले साल हॉटस्टार स्पेशल्स की आर्या को प्रदर्शित किया था और इसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था। समीक्षकों द्वारा प्रशंसित श्रृंखला ने 49वें अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्ड्स में 2021 की सर्वश्रेष्ठ ड्रामा सीरीज़ की प्रतिष्ठित श्रेणी में नामांकन प्राप्त किया है। बहुप्रतिभाशाली राम माधवानी द्वारा निर्मित, श्रृंखला एनएल फिल्म (बनिज ग्रुप) द्वारा पेनोज़ा का एक आधिकारिक रूपांतरण है और एंडेमोल शाइन इंडिया और राम माधवानी फिल्म्स द्वारा सह-निर्मित किया गया है। यह सीरीज पति के आकस्मिक निधन के बाद अपने बच्चों और परिवार को बचाने के लिए एक मां की यात्रा के बारे में है।  पुरस्कार समारोह से एक दिन पहले, राम माधवानी वर्चुअल तरीके से आर्या 1 और 2 की पूरी टीम के साथ जुड़े, जहाँ उन्होंने कहानियाँ साझा कीं और एक-दूसरे का उत्साह बढ़ाया और आगामी एमी पुरस्कार समारोह के लिए उत्साह साझा किया। 



घंटे भर के सेशन के दौरान, पूरी टीम ने एक-दूसरे को शूट की यादों से रूबरू कराया, जो उनके साथ जिंदगीभर रहेंगी। आर्य द्वारा एमी पुरस्कार जीतने की आधिकारिक घोषणा के बारे में जानने के बाद, उन्होंने किस तरह से इसे सेलिब्रेट करना है, इस बारे में भी चर्चा करते हुए नज़र आये। आर्या ने पहले ही एमी में प्रतिष्ठित नामांकन जीतकर इतिहास रच दिया है, इसे भारत के ओटीटी उद्योग के लिए सबसे ऐतिहासिक क्षणों में से एक बना दिया है, डिज्नी+ हॉटस्टार इस सफलता की कहानी का एक अभिन्न अंग है। 



राम माधवानी, सिकंदर खेर, चंद्रचूर सिंह, आकाश खुराना, विकास कुमार, माया सराव, तारिक वासुदेवा, सुगंधा गर्ग, विश्वजीत प्रधान, सोहेला कपूर, जयंत कृपलानी, शताफ फिगर, श्वेता पसरीचा, एलेक्स ओ'नेल, प्रियशा भारद्वाज, मनीष चौधरी, दिलनाज ईरानी, ​​चारु शंकर, वीरेन वजीरानी, ​​वर्ति वघानी, प्रत्यक्ष पंवार, फ्लोरा सैनी, जगदीश राजपुरोहित, गार्गी सावंत, पलास प्रजापति, रिचर्ड क्लेन, संदीप मोदी  सह-निर्माता और सह-निर्देशक (सीजन 1), विनोद रावत सह-निर्देशक (सीजन 1 और 2), अमिता माधवानी - सह-निर्माता, सिया भुयां - एक्सिक्यूटिव प्रोड्यूसर, रिया प्रभु - एक्सिक्यूटिव प्रोड्यूसर, संदीप श्रीवास्तव - लेखक, अनु सिंह चौधरी - लेखक (सीजन 1 और 2), और संयुक्ता चावला शेख - लेखक (सीजन 2) इत्यादि कास्ट और क्रू को एक साथ आते देखना बहुत अच्छा अनुभव था। 


स्पष्ट रूप से उत्साहित राम माधवानी ने साझा किया, “हम वास्तव में उम्मीद कर रहे हैं कि हम एमी पुरस्कार जीतेंगे, और अगर हम नहीं भी जीतते हैं, तो भी नामांकित होना एक बड़ी बात है! क्योंकि हम सब यहाँ व्यक्तिगत रूप से हैं, हम सब एक साथ हैं और सभी लोगों की शुभकामनाओं के साथ, जिन्होंने इसे संभव बनाया - उन्हें धन्यवाद! यह आपकी शुभकामनाओं के बिना नहीं हो पाता, क्योंकि जिस तरह से हमने काम किया है वह भगवान के एक चमत्कार की तरह है जिसने हमें इतनी दूर तक पहुँचाया है। यह हमारे लेखक और 'डायलॉग बाजी' की वजह से भी संभव हुआ, जो एक इंडियन टच के साथ डायलॉग्स का खेल है, जो हमारे शो में है।" 


चंद्रचूर सिंह ने साझा करते हुए कहा, "आर्या प्रेम का श्रम है। मैं इस श्रृंखला का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मुझे आर्य के साथ ओटीटी पर शुरुआत करने का मौका मिला। इसमें जादू है, राम उनमें से एक है। बेहतरीन रचनाकार जिन्हें मैं जानता हूं और राम के नेतृत्व वाली पूरी टीम वास्तव में कुशल है, जिसमें राम खुद एक महान लीडर हैं, जो सभी के प्रति दयालु और विचारशील हैं। यह मेरे जीवन के सबसे खूबसूरत अनुभवों में से एक है। मुझे इस तरह के एक शानदार प्रोजेक्ट के साथ जुड़ने पर गर्व है। मैं प्रार्थना करता हूं और आशा करता हूं कि हम अपने देश के लिए यह एमी पुरस्कार अवश्य जीतें। ” 


आर्या के साथ 1994 में मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन की डिजिटल स्ट्रीमिंग की दुनिया में शुरुआत की थी। इसके कॉम्प्लेक्स कैरेक्टर्स और आकर्षक कथा ने भारत और विदेशों में दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, जिससे यह डिज़्नी+ हॉटस्टार पर सबसे अधिक देखी जाने वाली श्रृंखला में से एक बन गई! फैंस अब सस्पेंस से लदी सीरीज के दूसरे सीजन की स्ट्रीमिंग शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments

DIFFERENT NEWS

EVENT FESTIVAL

EVENT FESTIVAL