अमेज़न प्राइम वीडियो वेंकटेश डग्गुबाती स्टारर दृश्यम 2 के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर का प्रीमियर करेगा

मुंबई , spice : अमेजन प्राइम वीडियो ने आज अपनी तेलुगु क्राइम-थ्रिलर दृश्यम 2 का ट्रेलर लॉन्च किया, जिसमें आइकॉनिक वेंकटेश डग्गुबाती ने तेलुगु हिट दृश्यम में निभाई गई अपनी भूमिका को दोहराया है। फिल्म में सितारों की चमकदार लड़ी मौजूद है, जिसमें मीना, कृतिका, एस्तेर अनिल, संपत राज और पूर्णा जैसे एक्टर शामिल हैं। जीतू जोसेफ द्वारा निर्देशित और डी. सुरेश बाबू, एंटनी पेरुम्बवूर तथा सुरेश प्रोडक्शंस, मैक्स मूवीज और राजकुमार थिएटर्स के राजकुमार सेतुपति द्वारा निर्मित- दृश्यम 2 का प्रीमियर 25 नवंबर को भारत में अमेज़न प्राइम वीडियो पर तथा दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में होगा।

 


दृश्यम 2 की शुरुआत उसी बिंदु से होती है, जहां पर पहली फिल्म समाप्त हुई थी। यह दर्शकों को एक रोलरकोस्टर सफर पर ले जाती है, क्योंकि रामबाबू (वेंकटेश डग्गुबाती) के परिवार को बीती हुई घटनाओं का इंवेस्टिगेशन करने की धमकी मिली है। आगामी अमेज़न ओरिजिनल फिल्म ज्यादा तीखेपन और रोमांच के दम पर ऊंचे दांव लगाती है, जिसके साथ दर्शक इस प्रचंड और दिलचस्प कहानी में डूब जाते हैं, क्योंकि घर का मुखिया एक बार फिर से अपने परिवार की रक्षा करने का प्रयास करता है। इसके 6 साल पहले एक घातक रात की घटनाओं ने उनकी जिंदगी को हमेशा के लिए बदल कर रख दिया था।

 

*अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया के हेड ऑफ कंटेंट लाइसेंसिंग, मनीष मेंघानी ने कहा*, "अमेज़न प्राइम वीडियो भारत की कहानियों और स्टोरीटेलर के लिए एक ग्लोबल शोकेस बन गया है।" “अनूठी कहानियों को खोजना और उनकी आवाज बनना हमारी कंटेंट प्रोग्रामिंग का केंद्र रहा है। रामबाबू की कहानी को दर्शकों की मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के मद्देनजर अपनी स्ट्रीमिंग सर्विस पर वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल- दृश्यम 2 को रिलीज करना हमारी स्वाभाविक पसंद थी। इस फिल्म के साथ वेंकटेश, जीतू जोसेफ और सुरेश बाबू सहित कलाकारों और रचनाकारों की एक शानदार टीम जुड़ी हुई है। इनका एक साथ आना दुनिया भर के 240 देशों एवं क्षेत्रों में मौजूद हमारे दर्शकों के लिए रोमांचकारी एटरटेनमेंट में तब्दील हो गया है। इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करते हुए मैं बस इतना कह सकता हूं कि 'रामबाबू और उनकी फेमिली के आपकी स्क्रीन पर दस्तक देने के साथ कुछ रोमांचक एटरटेनमेंट हासिल करने के लिए तैयार हो जाइए।"

 

“हम अपने सभी प्रशंसकों, दर्शकों और साथ ही दुनिया भर में मौजूद क्रिटिक्स के आभारी हैं, जिन्होंने हम पर इतना प्यार और तारीफ बरसाई है। हमें जो प्रतिक्रिया मिली और दृश्यम ने जो कल्ट-स्टेटस हासिल किया, वह अभूतपूर्व था। इसने हम सभी को दृश्यम 2 के साथ उस विरासत को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित किया”- कहना है वेंकटेश डग्गुबाती का। *वह आगे बताते हैं*, “सीक्वेल के साथ आखिरकार हम उन तमाम अटकलों पर विराम लगा देना चाहते हैं, जो हमारे प्रशंसक वर्षों से हमारे साथ शेयर कर रहे हैं कि अपने परिवार की रक्षा करने की शपथ लेकर आगे बढ़ने वाले रामबाबू की लाइफ में क्या और कैसे हो सकता है। दृश्यम 2 दर्शकों को एक भावनात्मक और रोमांचक सफर पर ले जाएगी, जिसके प्लॉट में ऐसे ट्विस्ट और टर्न मौजूद हैं, जो सस्पेंस को जिंदा रखते हैं और हमारे दर्शकों की प्यास बढ़ाते हैं। मुझे खुशी है कि हम अमेज़न प्राइम वीडियो पर दृश्यम 2 का प्रीमियर कर रहे हैं, जो दुनिया भर के दर्शकों को अपनी फेमिली के साथ अपने घरों में आराम से बैठ कर फिल्म देखने का मौका देगा।“

 

*दृश्यम 2 के राइटर और डाइरेक्टर जीतू जोसेफ ने कहा*: "दृश्यम 2 मेरे दिल के बहुत करीब है। वर्षों से हर कोई मुझसे पूछता आया है कि क्या हम कोई सीक्वल लेकर लौट रहे हैं, और मुझे हमेशा से पता था कि इस इपिक फ्रैंचाइज़ को दर्शकों के लिए मैं जरूर वापस लाऊंगा। लेकिन मेरा मानना है कि हर चीज का अपना सही वक्त होता है। कहानी को आगे बढ़ाने के बारे में लाखों बार अपने विचार बदलने के बाद और आखिरकार अपने सभी कास्ट और क्रू के सहयोग से इस विजन को हकीकत में बदलने के लिए कड़ी मेहनत करने के बाद अब मैं इस फिल्म को अपने दर्शकों के पेश करने के लिए तैयार हूं। हम उनकी प्रतिक्रियाएं सुनने के लिए बेताब हैं। अमेज़न प्राइम वीडियो से हाथ मिलाना हम सभी के लिए सोने पर सुहागा जैसी बात है।”

 

ट्रेलर का लिंक: https://youtu.be/uUJtUYkBu-g

0/Post a Comment/Comments

DIFFERENT NEWS

EVENT FESTIVAL

EVENT FESTIVAL