चंडीगढ़ में आयोजित हुआ सबसे बड़ा प्रॉमिसिंग आइकन अवार्ड्स 2021 .

 चंडीगढ़ : विश्व सिख चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष डॉ. परमीत सिंह चड्ढा ने कार्यक्रम में उपस्थित माननीय अतिथियों को डॉ. प्र भलीन सिंह द्वारा लिखित कॉफी टेबल बुक शाइनिंग सिख यूथ ऑफ इंडिया और यूनिटी का प्रतीक भेंट किया। डॉ. चड्ढा भी इस प्रतिष्ठित कॉफी टेबल बुक का हिस्सा हैं।





7 नवंबर 2021 को ताज होटल, चंडीगढ़ में प्रॉमिसिंग आइकन अवार्ड्स 2021 और मिशन एक्सपोर्ट बिजनेस कॉन्क्लेव का आयोजन लायंस क्लब दिल्ली वेज, जीटीटीसीआई, डॉ गौरव गुप्ता द्वारा वर्ल्ड सिख चैंबर ऑफ कॉमर्स (डब्ल्यूएससीसी) के सहयोग से किया गया था।


कॉन्क्लेव और पुरस्कार समारोह में हरियाणा के मुख्य सचिव,  विजय वर्धन के साथ-साथ आईजी लॉ एंड ऑर्डर –  शिव कुमार सोनी, चंडीगढ़, पंजाब की रेजिडेंट कमिश्नर  राखी गुप्ता, फिजी के राजदूत- पापुआ न्यू गिनी, कोमोरोस संघ, मिस्र के दूतावास, बुर्किना फासो, सीरिया, नाइजीरिया के राजनयिक और प्रिंसिपेटो डि सिबोर्गा की राजकुमारी के शाही सलाहकार उपस्थित थे।

अथिथिओं ने भारतीय अर्थव्यवस्था की प्रगति में सिख युवाओं की उपलब्धियों की सराहना की और डॉ. चड्ढा को एक मोमेंटो भी दिया। विविधता में एकता” समय की मांग है और सभी को वैश्विक शांति के नागरिक होना चाहिए।

0/Post a Comment/Comments

DIFFERENT NEWS

EVENT FESTIVAL

EVENT FESTIVAL