WSCC'S LEARNING & DEVELOPMENT SEMINAR

नई दिल्ली :  वर्ल्ड सिख चैंबर ऑफ कॉमर्स (WSCC), एक गैर-लाभकारी संगठन है जिसमें सिख उद्यमियों, पेशेवरों, उद्योगपतियों और व्यवसाय के मालिकों का एक क्रॉस-सेक्शन शामिल है।हम वर्चुअल और फिजिकल नेटवर्किंग के माध्यम से उन्हें सुविधा प्रदान करके उनके व्यवसाय को बढ़ाते हैं।वर्ल्ड सिख चैंबर ऑफ कॉमर्स (डब्ल्यू.एस.सी.सी.) के अध्यक्ष और संस्थापक डॉ. परमीत सिंह चड्ढा का लक्ष्य संगठन और समुदाय के प्रत्येक सदस्य को ज्ञान, कौशल और व्यवसाय के विकास में शामिल समग्र मार्गदर्शन प्रदान करने का है।

वर्ल्ड सिख चैंबर ऑफ कॉमर्स ( WSCC) ने मनाई पहली वर्षगांठ


WSCC सिख समुदाय द्वारा कोरोना सेना 2021 प्रशंसा अभियान शुरू किया गया ।

इसके इलावा हमें उनके कारोबार में आने वाली रुकावटों की भी चिंता है, इसलिए हम हर शुक्रवार को नियमित प्रशिक्षण और विकास सत्र आयोजित करते हैं। इन सत्रों को हमारे उप निदेशक  एस. कुलजीत सिंह मारवाह द्वारा हमारे संस्थापक और अध्यक्ष डॉ. परमीत सिंह चड्ढा और हमारे निदेशक एस.जसमीत सिंह चंडोक के मार्गदर्शन और नेतृत्व में समन्वित और संचालित किया जाता है।

राजनाथ सिंह और हरदीप सिंह पुरी ने "शाइनिंग सिख यूथ ऑफ इंडिया" नामक पुस्तक का किया विमोचन ।

यह वह सत्र है जहां हम अपने उद्योग विशेषज्ञों को विभिन्न विषयों पर अपनी अंतर्दृष्टि और अनुभव साझा करने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं। ये विषय व्यक्तिगत से ले कर बाहरी व्यावसायिक विकास के अवसरों पर आधारित होते हैं। वर्ल्ड सिख चैंबर ऑफ कॉमर्स अर्थव्यवस्था और राष्ट्र निर्माण के विकास में मदद करने के मूल उद्देश्य के साथ दृढ़ता से जुड़ा हुआ है।


यह सत्र यूट्यूब पर लाइव टेलीकास्ट के साथ जूम पर एक घंटे तक चलता है। ज़ूम ऑन होने के कारण हमारे वैश्विक सदस्य विश्व स्तर पर भाग लेने में सक्षम हैं, वे अमेरिका, कनाडा, न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया, दुबई, यूके, ईरान या भारत के विभिन्न शहरों में हो सकते हैं।


ये सत्र हमेशा संवादात्मक होते हैं जहां सदस्यों का स्वागत किआ जाता है कि वे अपनी चिंताओं को पूछें और उनका समाधान करें। यहाँ तक की लोगों को सत्र के बाद व्यक्तिगत रूप से स्पीकर से जुड़ने का अवसर भी मिलता है। इसलिए सभी सेहभागिओं को बदले में उनके व्यवसाय के विकास का दृढ़ विश्वास है। ये सत्र समय की आवशकता और वैश्विक सत्तर पर सभी साथी सदस्यों की मांग के आधार पर आयोजित किए जाते हैं। जो लोग अपनी पूर्व प्रतिबद्धताओं के कारण सत्र को देखने से चूक जाते हैं, वे बाद में यू-ट्यूब चैनल पर इसे देख सकते हैं।


गैर-लाभकारी संगठन 'सरबत दा भला' के मूल्य पर काम करता है, जिसका अर्थ है "हर कोई समृद्ध हो" या "सभी के लिए आशीर्वाद" इसलिए वे समाज में सभी के लिए व्यावसायिक अवसरों और समग्र विकास पर विचार करते हैं।

0/Post a Comment/Comments

DIFFERENT NEWS

EVENT FESTIVAL

EVENT FESTIVAL