Ramlila 2021: सीता हरण और जटायु वध लीला का हुआ मंचन


नई दिल्ली : आज रविवार के दिन लाल क़िला मैदान में इकलोती हो रही लव कुश रामलीला में दर्शकों का आपार जनसमूह उमडा, आलम यह था कि शाम सात बजे ही मैदान में लगी कुर्सियों के भर जाने के बाद लीला में स्न्वयसेवक मंत्रालय के वालियंटरो और  सुरक्षा कर्मियों ने प्रवेश द्वार से दर्शकों की एंट्री रोक दी. 

Lav Kush Ramlila 2021: रामलीला में इस बार फिल्मी कलाकारों के अलावा 5 केंद्रीय मंत्री भी अभिनय करेंगे


Lav Kush Ramlila 2021: Committee ने रामलीला शुरू होने से पहले महासंघ का CM केजरीवाल और LG को भेजा मांग पत्र



लीला कमिटी के प्रेसिडेंट अशोक अग्रवाल के अनुसार आज लीला मंच पर  बॉलीवुड के कई नामचीन स्टार्स मुश्ताक़ खान, मनीष चतुर्वेदी , प्रेरना , गगन मलिक , के साथ समीक्षा भटनागर ने अलग अलग किरदारों में बेहतरीन अभिनय करके अपने अपने पात्र को जीवंत कर दिखाया . 

Lav Kush Ramlila 2021: चालीस गाने, पाँच दरबार, पाँच सो कलाकारों के साथ शुरू हुई लवकुश रामलीला




 अग्रवाल के मुताबिक़ आज शाम छः बजे डान्स  रूप के साठ से ज़्यादा कलाकारों द्वारा अपनी अद्भुत नरतय कला से गणेश पूजन किया गया! इसके बाद चित्रकूट में भरत के आगमन पर लगाए गये राम दरबार से लेकर जटायु मोक्ष तक की लीला का मंचन किया गया .

दिल्ली में कट्टर तालिबानी सोच अपना रहे है दिल्ली के आला अधिकारी ! : Lav Kush Ramlila Committee




लीला के सचिव अर्जुन कुमार  ने बताया लक्ष्मण जी द्वारा श्रुपणखा की नाक काटने के द्र्श्य को प्रभावशाली और जीवंत बनाने के लिए स्टेज पर eight एट ट्रैक डोलबी साउंड सिस्टम का विशेष प्रबंध किया ग़या तो रावण द्वारा सीता जी का हरण करके अपने विशाल रथ पर उन्हें आकाश मार्ग से लंका ले जाने के द्र्श्य में दो विशाल क्रेनो का प्रयोग किया गया.

Ramlila 2021: सीता हरण और जटायु वध लीला का हुआ मंचन

लीला के चीफ़ गेस्ट कोरडिनेटर मंत्री अंकुश अग्रवाल के मुताबिक़ आने वाले दिनो में कई केंद्रित मंत्री और दिल्ली सरकार के मंत्रियों सहित कई यूरोपीय देशों के राजदूत लव कुश रामलीला का मंचन देखने आ रहे है!

0/Post a Comment/Comments

DIFFERENT NEWS

EVENT FESTIVAL

EVENT FESTIVAL