Lav Kush Ramlila Committee: रामलीला के चौथे दिन भरत-मिलाप देख भावुक हुए दर्शक .


नई दिल्ली : लाल क़िला के 15 अगस्त पार्क में आयोजित लव कुश राम लीला में चोथे दिन की लीला का मंचन देखने आज राम भक्त शाम पाँच बजे से ही परिवार सहित  लीला ग्राउंड में पहुँचे ! वही दर्शको की प्रति दिन बढ़ती संख्या को देखते हुए कमिटी ने मैदान मेंदर्शकों के लिए आवशयक सुविधाओं का और अधिक विस्तार किया तो वही सुरक्षा के और पुख़्ता इंतज़ाम कर दिए 

दिल्ली : लव-कुश रामलीला कमेटी में सीता स्वयंवर का हुआ मंचन, विजेंद्र गुप्ता बने राजा दशरथ



Lav Kush Ramlila Committee: कम सीटें, सख्त प्रोटोकॉल के साथ लाल किले पर खुलती है लव - कुश रामलीला

लव कुश राम लीला के  अशोक अग्रवाल के मुताबिक़ आज लीला मंचन शुरू से पहले ही राम भक्त पहुँचने शुरू हो गये थे! लीला मंचन के लिए पहले से सुसज्जित अलग अलग स्टेज पर श्री राम जी के राजतिलक घोषणा से लेकर चित्रकूट पर प्रभु श्री राम , से भरत मिलाप तक की लीला का मचन रात बारह बजे तक किया गया .


Lav Kush Ramlila 2021: चालीस गाने, पाँच दरबार, पाँच सो कलाकारों के साथ शुरू हुई लवकुश रामलीला


Durga Puja: श्रीदुर्गाचरितमानस गायन (ओडियो वीडियो) का किया लोकार्पण

 अग्रवाल ने बताया की जहां मंथरा कैकेयी के संवाद के द्र्श्य में मैदान में बैठे दशकों के चेहरे उत्तेजित नज़र आए वही श्री राम जी के बनवास द्र्श्य में सभी दशकों की आँखे गीली थी , वही श्री राम सीता लक्ष्मण के बनवास जाने के द्र्श्य को और जीवंत बनाने के लिए 250 से ज़्यादा कलाकारों ने हिस्सा लिया . 

Lav Kush Ramlila 2021: रामलीला में इस बार फिल्मी कलाकारों के अलावा 5 केंद्रीय मंत्री भी अभिनय करेंगे



Lav Kush Ramlila 2021: अनिल बैजल ने दिल्ली में रामलीला आयोजन करने का दिया आश्वासन

लीला के सचिव अर्जुन कुमार की अनुसार आज लीला मच पर श्री राम और निषाद राज भेंट , दशरथ मरण , भरत कैंकयी संवाद से लेकर चित्रकूट में राम जी से भरत मिलाप तक की लीला का मंचन हुआ! आज विशाल स्टेज पर लेटेस्ट तकनीक और लेटेस्ट तकनीक के साथ दशरथ जी के दरबार में श्री राम जी के राजतिलक की घोषणा के द्र्श्य को प्रभावशाली बनाने के लिए रंगबिरंगी बिजली की रोशनी की गई !

दिल्ली में कट्टर तालिबानी सोच अपना रहे है दिल्ली के आला अधिकारी ! : Lav Kush Ramlila Committee


प्रभु श्री राम के किरदार में टीवी के दिग्गज अभिनेता गगन मलिंक ने अपनी अभिनयकला से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर लीला के उपरांत लीला कमिटी के सदस्यों और आमंत्रित विशेष मेहमानों ने प्रभु श्री राम की आरती की, 

लीला मंत्री अंकुश अग्रवाल के मुताबिक़ कमिटी के पदाधिकारी लीला स्थल पर दर्शकों को सभी आवश्यक सुविधाएँ उपलब्ध कराने में लगे है तो लीला ग्राउंड में सुरक्षा के सभी उपाय किए गये है!

0/Post a Comment/Comments

DIFFERENT NEWS

EVENT FESTIVAL

EVENT FESTIVAL