Lav Kush Ramlila Committee: श्रीराम व हनुमान मिलन के दृश्य ने दर्शकों का मन मोहा

नई दिल्ली :  लालक़िला मैदान में आयोजित लव कुश रामलीला कमिटी द्वारा आयोजित प्रभु श्रीराम की लीला के आज सातवे दिन आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता ब्रजेश गोयल जब मंच पर अंगद के किरदार में उतरे तो उन्होंने अपने मंझे हुए अभिनय से सभी दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया!

Lav Kush Ramlila 2021: लव कुश रामलीला शस्त्र पूजन के साथ रामलीला की तैयारियां शुरू, 12 सितंबर को होगा भूमि पूजन

Lav Kush Ramlila 2021: रामलीला में इस बार फिल्मी कलाकारों के अलावा 5 केंद्रीय मंत्री भी अभिनय करेंगे


 लंकापति रावण के दरबार में अपनी पूँछ से रावण के समान अपना आसन बनाके अंगद और रावण के बीच ज़ोरदार संवादो का दर्शकों ने भरपुरः आनंद लिया तो अंगद द्वारा जमीं पर जमाए अपने पाँव को हटाने वाले द्र्श्य को प्रसतुत करते समय विशेष कलर एलईडी का विशेष प्रबंध किया गया! 

Lav Kush Ramlila 2021: चालीस गाने, पाँच दरबार, पाँच सो कलाकारों के साथ शुरू हुई लवकुश रामलीला

दिल्ली : लव-कुश रामलीला कमेटी में सीता स्वयंवर का हुआ मंचन, विजेंद्र गुप्ता बने राजा जनक


लवकुश राम लीला के प्रेसिडेंट  अशोक अग्रवाल के अनुसार सरकारी दिशा निर्दशो की वजह से हम इस बार सीमित दर्शकों के साथ लीला का मंचन कर रहे है , सातवें दिन लीला मंच पर  बॉलीवुड के कई नामी कलाकारों ने अलग अलग किरदार निभाए ! 

Lav Kush Ramlila Committee: रामलीला के चौथे दिन भरत-मिलाप देख भावुक हुए दर्शक


Lav Kush Ramlila Committee: कम सीटें, सख्त प्रोटोकॉल के साथ लाल किले पर खुलती है लव - कुश रामलीला


स्टार्स जस्सी सिंह रावण के किरदार में नजर आए , जस्सी ने अपनी रौबदार आवाज़ से मैं वही , लीला में तीसरी बार प्रभु श्रीराम का किरदार निभा रहे गगन मलिक की दर्शकों में लोकप्रियता का यह आलम है क़ि कि स्टेज के पास दर्शक उनके साथ सेल्फ़ी लेने के लिए जमे रहते है  ! 

Ramlila 2021: सीता हरण और जटायु वध लीला का हुआ मंचन



lav kush ramlila 2021: Double dose vaccine नहीं लगवाई तो रामलीला में नहीं मिलेगी एंट्री

लीला के सचिव अर्जुन कुमार के  मुताबिक़ अन्य दिनो की भाँति आज लीला मंच पर राम हनुमान की भेंट , विभीषण का श्रीराम की शरण में आना, लंका पर युद्ध के लिए सेतु निर्माण , , रावण अंगद संवाद , लक्ष्मण जी के मूर्छित होने से लेकर , संजीवनी बूटी लाने तक की लीला का मंचन किया गया ! लीला के गेस्ट कोर्डिनेटर मंत्री अंकुश अग्रवाल ने बताया इस वर्ष लीला में विदेशी राजनीयको के आने का सिलसिला मंचन के पहले दिन से जारी है , अंतिम चार दिनो में दस से ज़्यादा देशों के   राजदूत लीला मंचन देखने आ रहे है!

0/Post a Comment/Comments

DIFFERENT NEWS

EVENT FESTIVAL

EVENT FESTIVAL