Lav Kush Ramlila 2021: रामलीला में इस बार फिल्मी कलाकारों के अलावा 5 केंद्रीय मंत्री भी अभिनय करेंगे


नई दिल्ली effective communication : पिछले काफी दिनों से रामलीला मंचन की सरकारी अनुमति के लिए प्रयास हो रहे थे लेकिन सरकार कोविड-19 वजह से अनुमति नहीं दे रहे थे लेकिन अब सभी सरकारी विभागों की अनुमति प्राप्त होने के बाद लालक़िला मैदान में आयोजित होने वाली विश्व विख्यात लव कुश रामलीला का मंचन 6 से 16 अक्टूबर तक सायं 6 बजे से मध्यरात्रि तक आरम्भ हो जाएगा!

Lav Kush Ramlila 2021: लव कुश रामलीला शस्त्र पूजन के साथ रामलीला की तैयारियां शुरू, 12 सितंबर को होगा भूमि पूजन



Lav Kush Ramlila 2021: Committee ने रामलीला शुरू होने से पहले महासंघ का CM केजरीवाल और LG को भेजा मांग पत्र

लवकुश रामलीला के प्रेसिडेंट अशोक अग्रवाल के मुताबिक़ प्रभु श्री राम के आशीर्वाद और समस्त राम भक्तों की दुआओ का ही असर हैं कि हम लीला का मंचन कर रहे है ! लाल क़िला मैदान में लीला मंचन की तैयारियों को अब अंतिम रूप दिया जा  चुका है , पिछले 5 से दिनो से लीलास्थल पर दिन रात कार्य करने के पशचात लीला मंचन के लिए 190 बाइ 50 का विशाल स्टेज लगाने का कार्य पूरा हो गया है, स्टेज और मैदान में एल ई डी लगाने का कार्य भी अंतिम चरण में है ! अशोक अग्रवाल ने बताया डीडीएमए सहित सरकारी दिशा निर्देश मिलने के मैदान में सोशल डिस्टन्स नियमो का पालन करते हुए सीट लगाने के साथ मैदान में किसी भी आपदा से निबटने के लिए हर समय दो ऐम्ब्युलन्स और अस्थायी डिस्पेंसरी भी बनाई जा रही है ! 

दिल्ली में कट्टर तालिबानी सोच अपना रहे है दिल्ली के आला अधिकारी ! : Lav Kush Ramlila Committee



Lav Kush Ramlila : लव कुश रामलीला में केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल गाएंगे भजन


 अध्यक्ष अग्रवाल के मुताबिक़ हम इस वर्ष लीला में राम रावण युद्ध सहित अन्य स्टंट द्र्श्यो को बॉलीवुड के नामी ऐक्शन डायरेकटर बाबू त्यागी की निगरानी में किया जाएगा , आकाश मार्ग से हनुमान जी का लंका गमन, आकाश में राम रावण सेना के बीच युद्ध के द्र्श्यो सहित आकाश में आठ विशाल रथों पर भी स्टंट द्र्श्य होंगे! रामलीला के सभी कलाकारों के लिए बॉलीवुड के नामचीन कास्टूयम डायरेकटर प्रवीण द्वारा आकर्षक जरी इत्यादि का प्रयोग किए कॉस्टयूम बनाने का कार्य भी पूरा हो चुका है ! इस रामलीला में फिल्मी कलाकारों के अलावा 5 केंद्रीय मंत्री भी अभिनय कर रहे हैं।

Lav Kush Ramlila 2021: अनिल बैजल ने दिल्ली में रामलीला आयोजन करने का दिया आश्वासन

0/Post a Comment/Comments

DIFFERENT NEWS

EVENT FESTIVAL

EVENT FESTIVAL