दिल्ली : लव-कुश रामलीला कमेटी में सीता स्वयंवर का हुआ मंचन, विजेंद्र गुप्ता बने राजा जनक

नई दिल्ली ,8 अक्तूबर  : लाल क़िला के 15 अगस्त पार्क में आयोजित लव कुश राम लीला में तीसरे दिन की लीला का मंचन देखने आसपास ही नही दिल्ली एनसीआर के अलग अलग इलाक़ों से राम भक्त परिवार सहित  पहुँचे । 

Lav Kush Ramlila 2021: रामलीला में इस बार फिल्मी कलाकारों के अलावा 5 केंद्रीय मंत्री भी अभिनय करेंगे



Lav Kush Ramlila 2021: Committee ने रामलीला शुरू होने से पहले महासंघ का CM केजरीवाल और LG को भेजा मांग पत्र

लीला कमिटी के प्रेसिडेंट अशोक अग्रवाल के मुताबिक़ आज लीला मंचन शुरू से पहले ही राम भक्त पहुँचने शुरू हो गये थे! लीला मंचन के लिए पहले से सुसज्जित अलग अलग स्टेज पर जनक दूत आगमन , से लेकर लक्ष्मण परशुराम संवाद तक की लीला का मंचन हुआ! आज राजा जनक के किरदार में भाजपा के सीनियर नेता व दिल्ली विधान सभा में विपक्ष के नेता विजेंदर गुप्ता ने अपने बेहतरीन अभिनय से साबित कर दिखाया कि राजनीति के साथ साथ उनकी ऐक्टिंग में भी महारत है ।

Lav Kush Ramlila 2021: चालीस गाने, पाँच दरबार, पाँच सो कलाकारों के साथ शुरू हुई लवकुश रामलीला


दिल्ली में कट्टर तालिबानी सोच अपना रहे है दिल्ली के आला अधिकारी ! : Lav Kush Ramlila Committee

सीता स्वयंवर के द्र्श्य को और अधिक प्रभावशाली बनाने के लिए विशाल स्टेज पर लेटेस्ट तकनीक और स्पेशल साउंड इफ़ेक्ट सहित प्रभु शिव का विशाल धनुष सेंटर में रखा गया तो प्रभु श्री राम द्वारा धनुष तोड़ने के द्र्श्य में दरबार रंगबिरंगी बिजली की रोशनी से चमक उठा! प्रभु श्री राम के किरदार में टीवी के दिग्गज अभिनेता गगन मलिक और सीता बनी बालीवुड ऐक्ट्रेस समीक्षा भटनागर ने अपनी अभिनयकला से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया ।


लोकसभा स्पीकर ओम बिरला से मिली दिल्ली रामलीला कमेटी

Lav Kush Ramlila 2021: इस बार 100 फीट की जगह मात्र 30 फीट ऊंचे रावण के पुतले का होगा दहन

लीला के सचिव अर्जुन कुमार के मुताबिक़ सरकारी अनुमति मिलने के बाद से लीला का मंचन रोज रात बारह बजे तक किया  जाएगा,  लक्ष्मण परशुराम संवाद के उपरांत लीला कमिटी के सदस्यों और आमंत्रित विशेष मेहमानों ने प्रभु श्री राम की आरती की । 

Lav Kush Ramlila Committee: कम सीटें, सख्त प्रोटोकॉल के साथ लाल किले पर खुलती है लव - कुश रामलीला

Lav Kush Ramlila 2021: अनिल बैजल ने दिल्ली में रामलीला आयोजन करने का दिया आश्वासन

लीला मंत्री अंकुश अग्रवाल के मुताबिक़ कमिटी के पदाधिकारी लीला स्थल पर दर्शकों को सभी आवश्यक सुविधाएँ उपलब्ध कराने में लगे है तो लीला ग्राउंड में सुरक्षा के सभी उपाय किए गये है!

0/Post a Comment/Comments

DIFFERENT NEWS

EVENT FESTIVAL

EVENT FESTIVAL