Lav Kush Ramlila 2021: लव कुश रामलीला में इसबार इन बॉलीवुड सितारों और राजनीति नेताओं से सजेगा मंच

नई दिल्ली , effective communication : लाल क़िला मैदान में इस वर्ष 6 अक्टूबर से 16 अक्टूबर तक आयोजित हो रही लव कुश रामलीला द्वारा कानसीटूटेंशन क्लब के स्पीकर हाल में आयोजित पहली प्रेस कॉन्फ़्रेन्स में ही स्टेज पर बॉलीवुड , टीवी और साउथ के स्टार्स के साथ साथ राजनीति के दिग्गजों का जमावड़ा नज़र आया!

ये भी पढ़ें :  Lav Kush Ramlila 2021: लव कुश रामलीला शस्त्र पूजन के साथ रामलीला की तैयारियां शुरू, 12 सितंबर को होगा भूमि पूजन


ये भी पढ़ें :  Lav Kush Ramlila 2021: इस बार 100 फीट की जगह मात्र 30 फीट ऊंचे रावण के पुतले का होगा दहन

लीला कमिटी के प्रेसिडेंट अशोक अग़्रवाल ने इस मौक़े पर टीवी और प्रिंट मीडिया के पत्रकारों को सम्बोधित करते हुएँ कहा को कोविड़ 19 की सभी गाइड लाइन और सुरक्षा  स्म्ब्न्धी नियमों का पालन करते हुए हम इस साल लीला का मँचन भव्य स्तर पर कर रहे हैं! उन्होंने बताया कि पहली बार देश की किसी रामलीला के मंच पर साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार निमाई वाली रावण का किरदार निभाते नजर आएँगे ! वही भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री के नामी आर्टिस्ट मनीष चतुर्वेदी भगवान शिव का किरदार करेंगे!


 ये भी पढ़ें :   Lav Kush Ramlila : लव कुश रामलीला में केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल गाएंगे भजन



  ये भी पढ़ें :lav kush ramlila 2021: Double dose vaccine नहीं लगवाई तो रामलीला में नहीं मिलेगी एंट्री

 टीवी के कई सिरियलो में प्रभु राम का किरदार क़र चुके टीवी स्टार गंगन मलिक तीसरी बार लीला में प्रभु राम का किरदार करेंगे! लव कुश लीला के सचिव अर्जुन कुमार के अनुसार हम प्रतिदिन शाम 6 बजे मध्यरात्रि तक लीला का बिना विराम मंचन करेंगे! मैदान में इस बार सोशल डिस्टन्स का ध्यान रखते हुए सीटों को कुछ कुछ दूरी पर लगाया जाएगा! उन्होंने बताया इस बार लीला के मंच   पर सभी राजनीतिक पार्टियों के नामी नेता अलग अलग किरदार में नज़र आएँगे ! आम आदमी पार्टी के नेता ब्रजेश गोयल , कांग्रिस पार्टी की अलका लामबा और भाजपा के दिग्गज नेता और केंद्रित मंत्री अर्जुन मेघवाल लीला की स्टेज पर अलग अलग किरदार में होंग

  ये भी पढ़ें : राम मंदिर की खुशी में लव कुश रामलीला का होगा भव्य मंचन


 ये भी पढ़ें :   लवकुश लीला में पहली बार 160 से ज्यादा कलाकार अभिनय करते नजर आएंगे.

इस बार अलका लामबा , ब्रजेश गोयल , भाजपा के वरिसठ नेता विजय जॉली एवं सनी शर्मा स्टेज पर ऐक्टिंग करते  नज़र आएँगे तो वही केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल भजन गाते दिखाई देंगे! 


 ये भी पढ़ें :   Lav Kush Ramlila 2021: Committee ने किया ऐलान लव कुश रामलीला 2021 में होगा double action scene

  ये भी पढ़ें : मनीष सिसोदिया के सरकारी आवास पर मनाया विजय दशमी का पर्व


लीला के मंत्री अंकुश अग्रवाल के मुताबिक़ बालीवुड की नाम अभिनेत्री अमिता नागिया कौशल्या , प्रेरना त्रिवेदी रावण की पत्नी मंदोदरी , शरद घोरे हनुमान जी के किरदार में होंगे! टीवी पर अपनी ख़ास पहचान बनाने के बाद अब फ़िल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बना रही ऐक्ट्रेस समीक्षा भटनागर इस वर्ष लीला में सीता मैया के किरदार करेगी!


ये भी पढ़ें :   Pranav Sachdev ने Short film Almariyaan में भूमिकाएं निभाने का अनुभव साझा किया


 ये भी पढ़ें :    दिल्ली में बडे जोरशोर से चल रही है छठ महापंर्व की तैयारियां

लीला प्रेसिडेंट अशोक अग्रवाल के मुताबिक़ भी कलाकार इन दिनो अपने अपने किरदार की रिहर्सल में बिज़ी है लीला के सभी कलाकारों ने वेकसिंन की दोनो डोज लगवा ली है! वही इस बार लीला का मंचन सभी प्रमुख टीवी चैनल पर लाइव किया जाएगा ! हिंदी के साथ साथ गुजराती , पंजाबी , भोजपुरी सहित सात भाषा में लीला का मंचन टीवी पर हर रोज़ लीला शुरू होने से अंत तक दिखाया जाएगा!

0/Post a Comment/Comments

DIFFERENT NEWS

EVENT FESTIVAL

EVENT FESTIVAL