Lav Kush Ramlila 2021: लव कुश रामलीला शस्त्र पूजन के साथ रामलीला की तैयारियां शुरू, 12 सितंबर को होगा भूमि पूजन

 नई दिल्ली : effective communication देश की सबसे बडी विशाल और देश विदेश में लोकप्रिय लव कुश रामलीला कमिटी ने आज लीला कमिटी कार्यालय सिविल लाईन में इस साल 6 अक्तूबर से 16 अक्तूबर को आयोजित हो रही रामलीला में प्रयोग होने वाले सभी शस्तो की विधिवत पूजा अर्चना के साथ आज से ही रामलीला की तैंयारियां शुरू कर दी है।

Lav Kush Ramlila 2021: Committee ने किया ऐलान लव कुश रामलीला 2021 में होगा double action scene



 लव कुश रामलीला के पंजीकृत आफिस में आज लीला के प्रेजिडेंट अशोक अग्रवाल, सचिव अर्जुन कुमार के साथ लीला के अन्य पदाधिकारियों ने इस साल में रामलीला में भगवान श्रीराम, लक्ष्मण , हनुमान और लंकापति रावण कुम्भकरण , मेघनाथ और अन्य कलाकारों दवारा प्रयोग होने वाले शस्त्रों तलवार, तीर कमान, गदा सहित अन्य शस्त्रों की पूजा का कार्यक्रम संपन्न हुआ। 


राम मंदिर की खुशी में लव कुश रामलीला का होगा भव्य मंचन



 इस कार्यक्रम के दौरान वैदिक मंत्रों के साथ इन शस्त्रों का पूजन किया गया। लीला के प्रेजिडेंट अशोक अग्रवाल के मुताबिक शस्त्र पूजन के साथ ही हम लीला अपनी रामलीला की तैंयारियों शुरू कर देते है, हमने भी आज ही रामलीला के कलाकारों की रिर्हसल भी शुरू कर दी है। लीला के सभी कलाकारों को उनके किरदारकी स्क्रिप्ट भी आज लीला कार्यालय में दे दी गई है। 

Pranav Sachdev ने Short film Almariyaan में भूमिकाएं निभाने का अनुभव साझा किया



Independence Day 2021: 'वंदे मातरम' सॉन्ग को मिले प्यार के लिए टाइगर श्रॉफ ने फ्लाइंग सैल्यूट देकर जताया आभार .

अशोक अग्रवाल ने बताया अगले महीने यानी 12 सितंबर को हम लाल किला ग्राउंड में भूमि पूजन का विशाल कार्यक्रम करेंगे, इसके लिए हमें  सभी सरकारी एंजिसियों से अनुमति भ्री मिल चुकी है। इस साल भी गत वर्षों की भाँति प्रति दिन शाम 6 बजे से रात्रि 12 बजे तक लीला का मंचन करेंगे! इस अवसर पर सत्यभूषण जैन,भाजपा नेता शिवम छाबड़ा,दीनानाथ सोनकर,अशोक कटारिया,राजू सिंह चौधरी,मनोज गुप्ता सहित अन्य लीला पदाधिकारी उपस्थित रहे।

6/Post a Comment/Comments

Post a Comment

DIFFERENT NEWS

EVENT FESTIVAL

EVENT FESTIVAL