DSGMC Elections 2021: दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (डीएसजीएमसी) के भ्रष्टाचार का किया विरोध : शिरोमणि अकाली दल



नई दिल्ली: दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के चुनावों में सभी पार्टियां जीत के लिए आश्वस्त है वही मोजूद कमेटी के अध्यक्ष और शिरोमणि अकाली दल बादल पर लगे भ्र्ष्टाचार को लेकर सिरसा की पार्टी बैकफुट पर है, वही जागो भी अपना दम दिखा रही हैं लेकिन संगत उनसे भी हिसाब माँग रही है।

  ये भी पढ़ें :बंगला साहिब गुरुद्वारे में 50 रुपये में एमआरआई पर शिरोमणि अकाली दल ने किया खुलासा !



  ये भी पढ़ें : डीएसजीएमसी चुनाव 2021: चंद्र विहार के सभी गुरुद्वारों में रोजगार उपलब्ध कराएंगे: अनूप सिंह

 शिरोमणि अकाली दल दिल्ली के प्रधान परमजीत सिंह सरना ,लगातार सिरसा के कारनामो को कोर्ट से लेकर संगत के पास भी लेकर जा रहे हैं। जिसका उनको भरपूर समर्थन मिल रहा है।

  ये भी पढ़ें : DSGMC Elections 2021: दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के आर्थिक रिकार्ड को संगत के सामने पेश करने की माँग : प्रधान त्रिलोचन सिंह


  ये भी पढ़ें : डीएसजीएमसी चुनाव 2021:दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटियों ने की चुनाव की तैयारी तेज : जत्थेदार बचन सिंह

    शिरोमणि अकाली दल दिल्ली के वर्तमान सदस्य सरदार सुखबीर सिंह कालरा स्वरूप नगर वार्ड नम्बर 2 से इस बार भी संगत के बीच अपने पिछले कामो को लेकर वोट मांग रहे हैं। सुखबीर सिंह कालरा का कहना है कि मेने हमेशा कमेटी के प्रधान सिरसा द्वारा किए जा रहे भ्र्ष्टाचार का विरोध किया। और लगातार लड़ाई जारी रखी,। 


  ये भी पढ़ें : डीएसजीएमसी चुनाव 2021: मुंडका के सभी गुरुद्वारों में रोजगार उपलब्ध कराएंगे: अनूप सिंह


   ये भी पढ़ें :  डीएसजीएमसी चुनाव 2021:दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी शिरोमणि अकाली दल को इन पार्टियों ने दिया समर्थन

सुखबीर सिंह कालरा ने अपने इलाके के दौरे में आदर्श नगर, आजादपुर,जहांगीरपुरी,बुराड़ी, जंगोला पिंड, संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर, केवल पार्क और स्वरूप नगर में मिल रहे भारी समर्थन के लिए संगत का आभार प्रकट करते हुए,कहा कि हम कोई राजनीतिक चुनाव नही लड़ रहे यह समाज का चुनाव है, अपने दौरे के समय स्वरूप नगर के गुरु द्वारा सिंह सभा गुरुद्वारे में कीर्तन में शामिल होकर ग्रन्थी साहब को सरोपा भेंट कर पाठ का आनंद लिया यहाँ की कमेटी के प्रधान ने भी कालरा जी के द्वारा किये गए कार्यो की सराहना करते हुए फैसला संगत पर छोड़ा। और संगत से अपील की कि 22 अगस्त को त्यौहार भी मनाना है और वोट भी देना है। शब्द कीर्तन से संगत ने प्रशाद लिया और लंगर भी खाया। उनके साथ सरदार जगजीत सिंह मुखी,सरदारनी रविंदर कौर,रिंकू जी, जसबीर सिंह ,इकबाल सिंह,सरदार भूपेंदर सिंह व भारी संख्या में संगत मोजूद रहे।


  ये भी पढ़ें :DSGMC चुनाव 2021: दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (SADD) को वॉर्ड नंबर 2 स्वरूप नगर से समर्थन मिलेगा या नहीं देखे यहां !

     सरदार सुखबीर सिंह कालरा ने अपने आप को सेवक के रूप में बताया कि ओर जरूरत मंदो की सेवा कोरोना काल मे की है उसकी भी संगत में चर्चा का विषय रहा। संगत से मिल रहे भारी सहयोग से कालरा पुनः जीत के लिए आश्वस्त हैं।

0/Post a Comment/Comments